ठेकेदार से त्रस्त लेडी वर्कर ने फैक्ट्री की छत से कूदकर जान दी

गाजियाबाद। कपड़े की फैक्ट्री में काम करने वाली युवती ने फैक्ट्री की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे ठेकेदार द्वारा युवती के उत्पीड़न की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं ठेकेदार समेत फैक्ट्री मालिक से पूछताछ की जा रही है।

थाना साहिबाबाद इलाके के औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार शाम कपड़े की एक फैक्टरी में उत्पीड़न से परेशान युवती ने चौथी मंजिल से कूद कर जान दे दी। दोपहर तक कंपनी में काम करने के बाद वह चौथी मंजिल पर पहुंची थी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच की। लिंक रोड पुलिस ने ठेकेदार को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि बरेली की रहने वाली युवती थाना क्षेत्र में पिता और दो बहनों के साथ दो साल से किराये के कमरे में रहती थी। तीनों बहनें कपड़े की फैक्टरी में काम करती थीं। पुलिस ने बताया कि कंपनी का ठेकेदार युवती का उत्पीड़न कर रहा था। इससे परेशान होकर उसने चौथी मंजिल से कूद गई। सड़क पर गिरते ही आवाज सुनकर सुरक्षा गार्ड और पास की फैक्टरी के लोग उसे बचाने दौड़े लेकिन लहूलुहान हालत में युवती ने मौके पर दम तोड़ दिया। कंपनी मालिक और अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

भागने की तैयारी में था ठेकेदार
पुलिस की जांच में जिस ठेकेदार का नाम सामने आया था। वह घटना के बाद भागने की फिराक में था। ऐन वक्त पर पुलिस पहुंची और आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं युवती के साथ काम करने वाली उसकी बहनों का बयान भी दर्ज किया गया है।

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई
एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पश्ट होगी। परिजनों ने फिलहाल तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Exit mobile version