दोस्त ने की थी अनिल की हत्या, प्रेमिका के पति को क्लीनचिट

गाजियाबाद। खाली प्लाट में युवक की हत्या कर लाश फेंकने की वारदात का पुलिस ने वर्कआउट कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है, इनमें युवक का करीबी दोस्त भी शामिल है।

एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि अनिल राठौर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपी अनिल का दोस्त बलराज निवासी नंदग्राम गाजियाबाद और कुलदीप को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि अनिल की दोस्ती बलराज से थी। अनिल की प्रेमिका को उसका पति अपने साथ ले गया था। इसको लेकर वह परेशान रहने लगा। परेशानी को दूर करने के लिए उसने बागपत निवासी अपने एक दोस्त और बलराज से संपर्क किया था। पार्टी के दौरान बागपत से दोस्त नहीं पहुंचा था। अनिल मंगलवार रात बलराज और बलराज के जीजा के भाई कुलदीप के साथ मिलकर सिखरानी गांव स्थित खाली प्लॉट में पार्टी कर रहे थे। पार्टी करने के दौरान अनिल ने गाली-गलौज कर दी। गाली देने पर कुलदीप और बलराज को गुस्सा आ गया। तभी दोनों ने वहां पड़ी ईंट से अनिल पर हमला कर दिया। घटना के दौरान अनिल लहूलुहान हो गया था। इसके बाद दोनों अनिल को मौके पर छोड़कर वहां से चले गए थे।

मां ने कराई थी प्रेमिका के पति पर नामजदगी
अनिल का शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। अनिल की मां ने प्रेमिका के पति सोनू पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए लोनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अनिल की वर्ष 2013 में शादी हुई थी। शादी के एक साल बाद उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी। अनिल पानी सप्लाई का काम करता था। इस दौरान गौतमबुद्धनगर के एक इलाके में रहने वाली चार बच्चों की मां से संबंध हो गए थे। महिला और उसके चार बच्चों को लेकर अनिल नंदग्राम में किराये के मकान में रहने लगा था। अनिल की मां ने आरोप लगाया था कि महिला का पति ने अंजाम भुगतने की धमकी थी। इसके चलते उन्होंने आरोप लगाया था।

नशा बना वारदात की वजह
पुलिस के मुताबिक पूरे घटनाक्रम की वजह केवल नशा बना। नशे में ही अनिल ने गालीगलौज शुरू की। जबकि उसके साथी भी नशे में इतना भड़क गए कि उनके हाथ खून से रंग गए। हालांकि पुलिस की तफ्तीश में अनिल की प्रेमिका के पति को क्लीनचिट मिल गई है।

Exit mobile version