महिला शिक्षक से घर के दरवाजे पर चेन स्नेचिंग, सीसीटीवी में दिखे लुटेरे

गाजियाबाद। निजी स्कूल की प्रिंसिपल से घर के दरवाजे पर बाइक सवार युवकों ने चेन स्नेचिंग कर दी। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही लुटेरे पकड़ लिए जाएंगे।

वारदात लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की लालबाग कालोनी में हुई। यहां के सी-ब्लॉक पार्क के सामने अलका (50) परिवार के साथ रहती हैं। वह दो नंबर 100 फुटा रोड स्थित एक स्कूल में प्रिंसिपल हैं। उनके बेटे हिमांशु गोयल ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब दो बजे उनकी मां अलका स्कूल से घर की तरफ आ रही थी। घर के पास ई-रिक्शा ने उन्हें उतार दिया। इसके बाद वह पैदल ही घर की तरफ जाने लगी। रास्ते में दो बाइक सवार उनका पीछा कर रहे थे। अलका जब इमारत की पहली मंजिल चढ़ रहीं थीं। तभी एक अज्ञात भी पीछे-पीछे आने लगा। अलका इमारत की दूसरी मंजिल पर पहुंची। और अपने घर की बेल बजाई।

फ्लैट के बारे में पूछा, फिर तोड़ी चेन
बकौल अलका एक बदमाश ऊपर आ गया। बदमाश अलका से पूछने लगा कि यह फ्लैट किसका है। अलका ने कहा कि तुम्हें कहां जाना है। इतना कहते ही बदमाश ने उनके गले में पड़ी चेन लूट ली। तभी अलका ने शोर मचा दिया। शोर शराबा होने के बाद बदमाश नीचे की तरफ भागा और अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। आसपास के लोग वहां आ गए। उन्होंने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

सीसीटीवी में दिखे चेहरे
अलका के परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। एसीपी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं। बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। कोशिश है कि जल्द दोनों को पकड़कर चेन बरामद कर ली जाए।

Exit mobile version