सवारी की हत्या कर आटो चालक ने लूटा मोबाइल-कैश, गिरफ्तार

गाजियाबाद। आटो चालक ने यात्री के सिर पर वजनदार चीज मारकर हत्या कर दी। जबकि उसकी जेब में नकदी समेत मोबाइल व अन्य सामान लूटकर भाग निकला। पुलिस ने तीन महीने बाद इस केस का खुलासा करते हुए आटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे फिलहाल पूछताछ चल रही है।

नोएडा में बादलपुर थाना क्षेत्र के गांव बंबावड़ निवासी सुरेंद्र नागर एआरटीओ ऑफिस के एजेंट थे। वे 30 जुलाई को कार्यालय से निकले, लेकिन घर नहीं पहुंचे। एक अगस्त को परिजनों ने थाना बादलपुर में उनकी मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई। नोएडा पुलिस सुरेंद्र नागर की तलाश में कई जगह गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। लापता सुरेंद्र के बेटे विपिन यूपी पुलिस में हैं। उन्होंने अपने स्तर पर जांच शुरू की। अभी कुछ दिनों पहले सुरेंद्र नागर का मोबाइल ऑन हुआ। ये मोबाइल बिहार में एक महिला चला रही थी। पुलिस ने इस महिला से पूछताछ की। उसने नोएडा के ऑटो चालक से मोबाइल खरीदने की बात कुबूली। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। गाजियाबाद पुलिस ने जैसे-तैसे ऑटो चालक का नाम-पता जुटाया और एक नवंबर को उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद ये केस खुलता चला गया।

आटो चालक से पूछताछ जारी
पुलिस ने बताया, सुरेंद्र 30 जुलाई को ऑटो में बैठकर नोएडा से लालकुआं गाजियाबाद की तरफ आ रहे थे। वो ऑटो में अकेले ही ट्रेवल कर रहे थे। इसका फायदा उठाकर ऑटो चालक ने उनके साथ लूट की और उन्हें रास्ते में उतार दिया। इसके बाद वो मृत अवस्था में मिले थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मृत्यु का कारण आया है। पुलिस ने इस मामले में हत्या और लूट का मुकदमा दर्ज करते हुए ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लावारिस में हुआ था अंतिम संस्कार
विजयनगर थाना पुलिस को 30 जुलाई की रात में सुरेंद्र नागर हाईवे पर लहूलुहान हालत में मिले थे। अस्पताल में उनकी मौत हो गई। नाम-पता नहीं चलने की वजह से 72 घंटे बाद पुलिस ने उनके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया था। मृतक के परिजनों का कहना है कि वे कई बार थाना विजयनगर में गए थे, लेकिन उन्हें 30 जुलाई की रात मिली लावारिस लाश के बारे में कुछ नहीं बताया गया।

Exit mobile version