कोल्ड ड्रिंक व्यापारी की कार पर हमला कर लाखों की लूट

गाजियाबाद। कोल्ड ड्रिंक गोदाम के व्यापारी की कार पर हमला करके बाइक सवार बदमाशों ने उसके पास रखा 4.39 लाख कैश लूट लिया। वारदात को अंजाम देकर गैंग वहां से भाग निकला। वहीं पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है। हालांकि हमले में व्यापारी को चोट भी लगी है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने में जुटी है।

दिलशाद कालोनी सीमापुरी दिल्ली निवासी मोहम्मद आबिद ने बताया कि लोनी में रामपार्क चौकी के पास उनका कोल्ड ड्रिंक का गोदाम है। देर शाम सात बजे वह गोदाम बंद कर कार से घर जा रहे थे। शालीमार गार्डन 80 फुटा रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने पता पूछने के बहाने रोका। आरोप है कि अचानक बदमाशों ने ईंट से कार के शीशे पर हमला कर दिया। शीशा टूटने से ईंट उनके सिर में लगी। घायल हालत में उन्होंने शोर मचाया। इसके बदमाश गाड़ी में रखे 4.39 लाख रुपये से भरा बैग लूट कर भाग गए। लोगों की मदद से उन्होंने पिता मोहम्मद जावेद को सूचना दी। घायल को पास के निजी अस्पताल से दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया। उसके माथे और आंख पर चोट लगी है।

पुलिस बोली घटना संदिग्ध
शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में व्यापारी से लूट के मामले में सहायक पुलिस आयुक्त सूर्यबली मौर्य शुरुआत से ही मामले को संदिग्ध बताते रहे। जानकारी करने पर उन्होंने आपसी मारपीट का बताकर लूट को संदिग्ध बताया। हैरत की बात है कि लगातार हो रही लूट को छिपाने के लिए पुलिस अफसरों को भी मारपीट का विवाद बताया था।

सीसीटीवी से कर रहे पहचान
डीसीपी ट्रांस हिंडन जोन शुभम पटेल का कहना है कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रहे हैं। बदमाशों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कहा कि घटनाक्रम चाहें मारपीट का हो या लूट का। इवेंट हुआ है, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version