शराब तस्करी-अवैध आतिशबाजी समेत चोरी के 10 आरोपी गिरफ्तार, माल बरामद

गाजियाबाद। जिले में मंगलवार को अलग-अलग थाना क्षेत्र से पुलिस ने वाहन चोरी और अवैध पटाखों बनाने वाले के मामले में छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। एक बहन चोर को थाना टीला मोड़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान कृष्ण विहार कुटी पानी की टंकी के पास से अभियुक्त मोहम्मद शाहिद को गिरफ्तार किया। जिसके पास से चोरी की एक स्कूटी बरामद हुई है। जबकि अंकुर विहार थाना पुलिस ने दो वाहन चोरों अदनान व फराज को गिरफ्तार किया है। इन दोनों वाहन चोरों के पास से फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई बाइक बरामद हुई है।

थाना वेब सिटी पुलिस ने बहन चोर सौरभ को गिरफ्तार किया है। सौरभ के पास से पुलिस ने चोरी की एक बाइक बरामद की। पुलिस की पूछताछ में वाहन चोरों ने बताया वह रैकी करके वाहन चोरी करके उनके पार्ट्स और वाहनों को लोगों को सस्ते दामों में बेचकर अच्छा पैसा पैदा करते हैं। पुलिस ने बताया कि वाहन चोर सौरभ गौतम बुद्ध नगर जिले के थाना बादलपुर के गांव छपरौला,अदनान दिल्ली के जाफराबाद,फराज दिल्ली के न्यू मुस्तफाबाद और मोहम्मद शाहिद दिल्ली के जाफराबाद रहने वाला बताया जा रहा है। यह सभी वाहन चोर आसपास से आकर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

मंदिर में चोरी करने वाले चार गिरफ्तार
थाना टीलामोड इलाके के मौसम विहार स्थित एक शिव मन्दिर में चोरी का घटना खुलासा करते हुए पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से मंदिर से चोरी किए गए सामान को भी पुलिस ने बरामद किया है। एसीपी एसीपी शालीमार गार्ड ने बताया कि टीला मोर थाना पुलिस ने शोएब उर्फ नजूल,रिजवान उर्फ काला,साहिल उर्फ नानू और रिजवान को गिरफ्तार किया है।

अवैध पटाखे बनाने वाले दो लोग गिरफ्तार
दिवाली का त्यौहार नजदीक आते ही पुलिस ने अवैध पटाखा बनाने और बेचने वालों के खिलाफ अभियान चला रखा है। किसी अभियान के तहत मंगलवार को थाना निवाड़ी पुलिस ने अवैध पटाखा फैक्ट्री चल रहे राहुल और शैलेंद्र को गिरफ्तार किया है।जबकि तीन लोग फरार है। गिरफ्तार दोनों लोगों के पास से भारी मात्रा में निर्मित अधनिर्मित पटाखे व पटाखे बनाने की सामग्री बरामद हुई है। जबकि पटाखे बनाने वाले फैक्ट्री मालिक विकास जैन ठेकेदार सुमित और मकान मालिक प्रमोद फरार है। पुलिस ने बताया कि राहुल सहारनपुर जिले के रानी बाजार का रहने वाला है। जबकि दूसरा आरोपी शैलेंद्र शाहजहांपुर जिले के डयूरा गांव का रहने वाला है।

Exit mobile version