मेट्रो की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दी, वजह तलाश रही पुलिस

गाजियाबाद। शुक्रवार को कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली मेट्रो स्टेशन की दूसरी मंजिल से कूद कर 55 वर्षीय एक व्यक्ति आत्महत्या कर ली। 55 वर्षीय व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने से मेट्रो के आसपास अफरा तफरी का माहौल हो गया। मौके पर पहुंची कौशांबी थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान मेरठ के कपड़ा व्यापारी मुकेश जैन के रूप में हुई है। मुकेश जैन वैशाली मेट्रो पर किसी काम से आए थे इसी दौरान उन्होंने दूसरी मंजिल से कूद गए। दूसरी मंजिल से कूदने पर मुकेश जैन गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई। कपड़ा व्यापारी मुकेश जैन की आत्म हत्या करने के पीछे वजह स्पष्ट नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस ने बताया कि कपड़ा व्यापारी मुकेश जैन के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम की कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

सीधे सड़क पर कूदे मुकेश
वैशाली मेट्रो की दूसरे मंजिल की ऊंचाई सड़क से करीब 35 फीट बताई जा रही है। मेट्रो में मौजूद लोगों ने बताया की मुकेश जैन दूसरी मंजिल पर पहुंचे वहां कुछ देर खड़े रहे और उसके बाद नीचे सड़क की ओर छलांग लगा दी। मुकेश के दो मंजिल से नीचे कूदने पर मेट्रो में अफरा तफरी का माहौल हो गया। मुकेश के सिर में गंभीर चोट लगने से खून ज्यादा बह गया जिससे उनकी मौत हो गई।

सीसीटीवी कैमरे देख रही पुलिस
कपड़ा व्यापारी मुकेश जैन के आत्महत्या करने के पीछे सही बाजार तलाशने के लिए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस मेट्रो स्टेशन के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे भी चेक कर रही है। ताकि आत्महत्या की वजह स्पष्ट हो सके। मुकेश जैन के पास मिले मोबाइल से उनके परिजनों से पुलिस ने संपर्क कर जानकारी दी। परिजनों के आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि मुकेश जैन यहां किस काम से और किसके पास आए थे। फिलहाल पुलिस जांच जारी है।

Exit mobile version