पड़ोसी बना दरिंदा, घर से ले जाकर लूटी मासूम की अस्मत

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में 10 साल का मासूम से रेप की वारदात हो गई। घटना को पड़ोस में रहने वाले उस शख्स से अंजाम दिया, जिसे वह चाचा कहकर बुलाती थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया हैै।

मुकदमे के मुताबिक रविवार को 10 साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला साहबउद्दीन नाम का शख्स बच्ची की मां के पास पहुंचा। साहबुद्दीन का कहना था कि वह जानवरों के लिए घास लेने जा रहा है, बिटिया को साथ में भेज दो, ताकि वह कुछ मदद कर देगी। चूंकि साहबउद्दीन का पीड़िता के घर काफी आना-जाना था। ऐसे में मां भी इंकार नहीं कर सकी और बेटी को उसके साथ भेज दिया। बच्ची भी आरोपी से चाचा कहती थी। जबकि बच्ची ने घर लौटकर बताया कि चाचा ने उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद पीड़िता की हालत बिगड़ी और वो बेहोश हो गई। परिजन आनन-फानन में उसे थाने लेकर पहुंचे, यहां पुलिस ने पूरा प्रकरण सुनने के बाद साहबउद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दो घंटे तक की हैवानियत
पीड़िता के मुताबिक तकरीबन दो घंटे तक आरोपी उसके साथ खेत में हैवानियत करता रहा। बच्ची रोई-चिल्लाई और उसे वास्ता दिया कि वो उसकी भतीजी है लेकिन आरोपी पर हैवानियत सवार थी। वह नहीं माना और अपनी मनमानी कर डाली। जबकि बाद में आरोपी बोला कि घर जाकर शिकायत की तो तेरे मां-बाप को मार डालूंगा। आरोपी के चंगुल से छूटकर पीड़िता बमुश्किल घर पहुंची और मां-बाप को घटनाक्रम बताया। जबकि इसके बाद वह अचेत हो गई।

पहले भी जेल जा चुका आरोपी
एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पीड़िता के पिता की ओर से मुकदमा लिखा गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। वहीं नामजद को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया हैै। उसका रिकार्ड खंगाला तो पता लगा कि साल 2018 में भी उसने युवती से छेड़छाड़ की थी। इस मामले में उसे जेल भेजा गया था। एसीपी ने बताया कि मामले की तफ्तीश जारी है। सबूतों और बयान के आधार पर आरोपी के खिलााफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version