युवक को कॉल करके बुलाया, फिर मार दी गोली

मोदीनगर। मोदीनगर में युवक कुछ लोगों ने युवक को पहले कॉल करके बुलाया। जबकि बाद में उसे गोली मार दी गई। हमले में घायल युवक बाइक चलाकर किसी तरह पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस को घटनाक्रम बताकर बेहोश हो गया। पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

सनसनीखेज वारदात भूपेंद्रपुरी कालोनी में हुई। मुरादनगर थाना क्षेत्र के मकरैड़ा गांव निवासी आर्यन कुमार दूध का कारोबार करता है। रविवार रात आर्यन के मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने उसे भूपेंद्रपुरी कालोनी में बुलाया तो वह बाइक उठाकर बताए गए स्थान पर जा पहुंचा। यहां उसे कुछ लोगों ने गोली मार दी। बताया जाता है कि बुलेट उसके कंधे में लगी और वह बाइक स्टार्ट करके भाग निकला। घायलवस्था में आर्यन पुलिस चौकी पहुंचा और वहां पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद वह बेहोश हो गया। पुलिस उसे अस्पताल ले गई। वहीं परिवार वालों को भी वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना भी किया लेकिन वहां कोई नहीं मिला। ऐसे में पुलिस ने आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। वहीं उस नंबर की भी डिटेल निकलवाई जा रही है, जिससे आर्यन को कॉल आई थी।

चाचा से चल रहा विवाद
परिजनों के मुताबिक आर्यन का उसके चाचा से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा हैै। शुरूआती तौर पर पुलिस इसी रंजिश से पूरे मामले को जोड़कर देख रही है। हालांकि कोई ठोस सबूत न मिलने के कारण अभी पुलिस ने कोई धरपकड़ नहीं की है। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Exit mobile version