‘बोरिया बिस्तर लेकर बॉलीवुड में चले जाना चाहिए’, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर कसा तंज

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के माहौल में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं को बोरिया बिस्तर बांधकर बॉलीवुड में चला जाना चाहिए।

IIFA आयोजित करने की कांग्रेस की घोषणा के बारे में पूछे जाने पर, सिंधिया ने कहा, “भाजपा जहां महिलाओं, किसानों, आम मजदूरों और युवाओं को बढ़ावा दे रही है, वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने 2018 में IIFA पर ध्यान केंद्रित किया था और अब फिर से वह IIFA की मेजबानी करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि कांग्रेस को अपना बोरिया बिस्तर बांधकर बॉलीवुड में जाना चाहिए।” केंद्रीय मंत्री ने राज्य में महिलाओं के विकास के लिए शिवराज सिंह चौहान द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की। मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस खुद का विकास करने के बजाय दूसरों को गिराने में विश्वास रखती है।

कांग्रेस पर जमकर किया हमला
जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुए हमलों पर सिंधिया ने कहा, “जन आशीर्वाद यात्रा में पोस्टर लगाना और नारे लगाना कांग्रेस का नाटक है। कमलनाथ जी कहते हैं कि चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है, तो क्या कोई त्यौहार में पथराव करता है, पोस्टर लगाता है या जयकारे लगाते है? कांग्रेस की विचारधारा हमेशा से रही है कि अपनी लकीर लंबी मत खींचो, दूसरों की लकीर काटो।”

सनातन धर्म को खत्म करना चाहती कांग्रेस
सनातन धर्म पर इंडिया गुट द्वारा लगातार किए जा रहे हमलों पर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सनातन धर्म को नष्ट करने में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस की विचारधारा हर बात पर विरोध करने की है। उनकी विचारधारा सनातन धर्म को नष्ट करने की है, वे सनातन धर्म की तुलना एचआईवी और कई अन्य रोग से करते हैं।”

Exit mobile version