‘आपकी आंखें नशीली हैं, बीयर पीती हो क्या…’, महिला पटवारी को तहसीलदार ने भेजे मैसेज, हो गया सस्पेंड

पाली। राजस्थान के पाली जिले में एक तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित पर महिला पटवारी के साथ अश्लील बात करने का आरोप लगा है, तहसीलदार को सस्पेंड कर दिया गया है। बाबू सिंह के खिलाफ तीन महिला पटवारियों ने शिकायत दर्ज कराई थी।

बीते दिनों महिला पटवारियों ने रोपट के एसडीएम को लिखित शिकायत दी थी। एक महिला पटवारी ने लिखित और दो ने मौखिक रूप से शिकायत की थी। हद तो तब हो गई जब महिला पटवारी को लिखे मैसेज में तहसीलदार ने पूछा कि क्या तुम नशा करती हो, तुम्हारी आंखें बहुत नशीली हैं। SDM को लिखी शिकायत में महिला पटवारी ने लिखा, तहसीलदार की इस हरकत से ऑफिस जाने में भी अब डर लगता है। इसी वजह से वह अपना काम भी ठीक तरीके से नहीं कर पा रही है। महिला पटवारी ने रोहट के एसडीएम भंवरलाल जनागल को लिखित शिकायत में कहा कि राजपुरोहित ने उसके साथ बदसलूकी की। इसके अलावा वह बाकी महिला पटवारियों को अलग-अलग बुलाकर अश्लील बातें करता है। महिला पटवारी ने तो यहां तक कहा कि वह वॉट्सऐप पर भी अश्लील मैसेज भेजता है। शिकायत के साथ महिला पटवारी ने कॉल डिटेल और वॉट्सऐप मैसेज की डिटेल्स भी अटैच की है।

बाबू सिंह राजपुरोहित दो साल में रिटायर होने वाला है। उसका हाल ही में रोहट में तहसीलदार पद पर ट्रांसफर हुआ था। महिला पटवारी ने रोहट के एसडीएम भंवरलाल जनागल को लिखित शिकायत में कहा कि राजपुरोहित ने उसके साथ बदसलूकी की। इसके अलावा वह बाकी महिला पटवारियों को अलग-अलग बुलाकर अश्लील बातें करता है। महिला पटवारी ने तो यहां तक कहा कि वह वॉट्सऐप पर भी अश्लील मैसेज भेजता है। शिकायत के साथ महिला पटवारी ने कॉल डिटेल और वॉट्सऐप मैसेज की डिटेल्स भी अटैच की है।

महिला पटवारी ने अपनी शिकायत में कई बातें बताई हैं
महिला पटवारी ने अपनी शिकायत में कई बातें बताई हैं। उसने कहा कि बाबू सिंह ने कई बार महिला पटवारियों को अश्लील मैसेज भेजे और अनर्गल बातें कीं। महिला पटवारी की शिकायत के मुताबिक, तहसीलदार ने कहा कि आपको सिलेक्ट तो मैंने पहले ही दिन कर लिया था। सोचा कि आपके साथ मिलकर अच्छा काम करूंगा। आप मुझसे बात क्यों नहीं करते, डरते क्यों हो?, मुझे तो अपना दोस्त ही समझो। इतना उदास क्यों रहते हो? मुझे आपका खिला हुआ चेहरा ही पसंद है। आपको अगर छुट्टी चाहिए तो मैं दूंगा और जो चाहिए वो करूंगा और आपका काम भी करवा दूंगा।

निलंबन के दौरान बाबू सिंह का मुख्यालय अजमेर रहेगा
गौरतलब है कि निलंबन के दौरान बाबू सिंह का मुख्यालय अजमेर रहेगा और तहसीलदार के खिलाफ विभागीय जांच भी जारी रहेगी। हद तो तब हो गई जब महिला पटवारी को लिखे मैसेज में तहसीलदार ने पूछा कि क्या तुम नशा करती हो, तुम्हारी आंखें बहुत नशीली हैं। एसडीएम को लिखी शिकायत में महिला पटवारी ने लिखा, तहसीलदार की इस हरकत से ऑफिस जाने में भी अब डर लगता है। इसी वजह से वह अपना काम भी ठीक तरीके से नहीं कर पा रही है। तहसीलदार उससे जोधपुर में मुलाकात के लिए दबाव डालता हैष उसके खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए।

Exit mobile version