प्रिंसिपल की छेड़छाड़ से तंग छात्राओं ने सीएम योगी को खून से लिखा खत

गाजियाबाद। वेव सिटी थाना क्षेत्र के एक स्कूल की छात्राओं ने सीएम योगी के नाम अपने खून से खत लिखा। इसमें सीएम से आरोपी प्रधानाचार्य पर कार्रवाई की मांग की गई है। छात्राओं ने लिखा है, बाबा जी… हम सब आपकी बिटिया हैं, हमें न्याय दीजिए। फिलहाल पुलिस ने प्रिंसिपल राजीव पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है।

शाहपुर बम्हैटा गांव स्थित किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं ने खत में लिखा, ”बाबाजी हम किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बम्हैटा गांव में पढ़ने वाली लड़कियां हैं। हमारे स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव पांडेय रोज किसी न किसी लड़की को अपने ऑफिस में बुलाकर हमारे साथ गलत हरकत करते थे और धमकाते थे कि यदि यह बात किसी को बताई हो हमें बर्बाद कर देंगे। उनके डर से ज्यादातर लड़कियां चुप रहती हैं। हमने कुछ लड़कियों ने 21 अगस्त को हिम्मत करके यह बात अपने घर बताई तो हमारे माता-पिता इकट्ठे होकर महिला पार्षद परमोश यादव के साथ स्कूल गए।”

छात्राओं के मुताबिक, ”जहां उन्होंने प्रबंधक से बातचीत की। इससे प्रधानाचार्य नाराज हो गए। उन्होंने सबको गालियां देनी शुरू कर दीं। इस पर झगड़ा बढ़ गया तो हमारे घरवालों ने प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी। हम अपने घरवालों के साथ वेव सिटी थाने पर आए तो ACP सलोनी अग्रवाल ने बहुत डांटा और 4 घंटे तक थाने में बैठाए रखा। अभी तक भी प्रधानाचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस रोज हमारे घर आकर माता-पिता को डराती और धमकाती है। हमारा घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। स्कूल के प्रबंधक ने हमें स्कूल आने से मना कर दिया है। आपसे अनुरोध है कि हमें मिलने का समय दें। बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां हैं। हमें न्याय दीजिए।”

क्या है मामला?
शाहपुर बम्हैटा गांव स्थित किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल का है। 21 अगस्त को यहां की छात्राओं ने प्रिंसिपल राजीव पर अपने रूम में बुलाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। जब पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की तो उनके परिजन स्कूल पहुंचे। प्रधानाचार्य ने उनके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। इसमें आरोप है कि उन्होंने स्कूल में घुसकर उनकी पिटाई की और उनका सिर फोड़ दिया। पुलिस ने केस तो दोनों ओर से दर्ज कर लिए, लेकिन छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तारी नहीं की थी।

वहीं ACP सलोनी अग्रवाल ने बताया कि छात्राओं की तहरीर पर तुरंत प्रिंसिपल के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया था। उन पर छात्राओं से छेड़खानी और बेड टच करने का आरोप है। प्रिंसिपल के सिर में गंभीर चोटें थीं इसलिए उनकी भी शिकायत दर्ज की गई। मंगलवार सुबह इस केस में प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Exit mobile version