सोसायटी की महिला सुरक्षाकर्मी से गैंगरेप, सुपरवाइजर गिरफ्तार

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसायटी में रविवार दोपहर सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने दो साथियों संग महिला सुरक्षाकर्मी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे आहत पीड़िता ने जहरीला पदार्थ पी लिया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हालाँकि यह स्पष्ट नहीं है कि महिला ने कौन सा जहरीला पदार्थ पिया है। डॉक्टरों ने पीड़िता के शरीर में पॉइजन की पुष्टि की है।

झारखंड निवासी 19 साल की युवती गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में अपनी मौसी के घर रहती है। वो सृष्टि हाउसिंग सोसाइटी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात है। रविवार दोपहर युवती के मौसेरे भाई ने डायल-112 को कॉल करके उसके साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सहकर्मियों के द्वारा उसको ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी स्थित वृंदावन हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा चुका था। इस मामले में पीड़िता के मौसेरे भाई ने सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय सहित दो अज्ञात युवकों पर गैंगरेप करने, मारपीट करने, कपड़े फाड़ने की एफआईआर दर्ज कराई है।

सोसाइटी में ही तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने बताया कि पीड़िता दोपहर में हमारे पास आकर बैठ गई। उनकी हालत ठीक नहीं लग रही थी। हमने पूछा- तबियत तो ठीक है? अगर ठीक नहीं है तो दवा दिलवा दें। भूख लगी है तो खाना खिलवा दें। वो गुमसुम बैठी रही। जब हमने जोर देकर पूछा, तब उसने हमें पूरा वाकया बताया।’ सक्योरिटी गार्ड ने बताया कि दोपहर में सुपरवाइजर अजय सिंह का फोन आया और कुछ काम के बहाने पीड़िता को अंदर बेसमेंट में बुलाया। इसके बाद पीड़िता बाहर करीब आधा घंटे बाद लौटी तो वो गुमसुम थी।

एसीपी वेवसिटी ने बताया कि थाना क्रोसिंग रिपब्लिक पर एक शिकायत प्राप्त हुई कि एक 19 वर्षीय युवती जोकि सृष्टि अपार्टमेंट में फीमेल गार्ड के रूप में कार्य करती है के साथ अजय और दो अन्य अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा गलत कृत्य किया गया है। इस आधार पर थाना क्रोसिंग रिपब्लिक पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त अजय की गिरफ्तारी की जा चुकी है। टीमों का गठन कर अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version