एनएच-9 पर पशु कारोबारी से 23.41 लाख रुपये की लूट

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र में एनएच-नौ पर सोमवार शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने पशु व्यापारी से 23.41 लाख रुपये लूट लिए। वारदात के वक्त वहां काफी ट्रैफिक था, लेकिन कोई भी वाहन रुका नहीं। बदमाश आराम से फरार हो गए।

साहिबाबाद के शहीदनगर निवासी नदीम ने बताया कि वह गाजीपुर मुर्गा मंडी से डासना जा रहे थे। जिन किसानों से पशु खरीदे थे, उन्हें उनकी रकम देने जा रहे थे। यह रकम स्कूटी की डिक्की में रखी थी। एबीईएस कॉलेज के ठीक सामने एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके रोका। हथियार दिखाए और स्कूटी लेकर फरार हो गए। नदीम ने बताया कि बदमाशों की उम्र 30-35 साल है। तीनों के चेहरे खुले थे। उन्होंने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। एक मिनट से भी कम समय में वे वारदात करके फरार हो गए।

पुलिस की सक्रियता पर उठ रहे सवाल
लूट के बाद पुलिस की सक्रियता पर तो सवाल उठ ही रहे हैं, साथ ही बदमाशों ने जिस तरह से सरेराह नेशनल हाईवे पर वारदात कर डर फैलाने की कोशिश की है, उसको लेकर भी काफी चर्चाएं हैं। घटना के बाद पुलिस ने नदीम की काल रिकार्ड के आधार पर लोगों से पूछताछ की। साथ ही दूसरी टीम उन्हें घटनास्थल से लेकर गाजीपुर मंडी तक गई।

डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि 112 से विजयनगर पुलिस को लूट की सूचना मिली। तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की गई। बदमाशों को चिन्हित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Exit mobile version