सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम, बैंक ने वापस लिया नोटिस

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और लोकसभा सांसद सनी देओल के जुहू स्थित सनी विला की नीलामी का नोटिस बैंक ऑफ बड़ौदा ने वापस ले लिया है। बैंक ने सोमवार को एक खंडन जारी कर कहा है कि यह नोटिस तकनीकी कारणों से वापस लिया जा रहा है।

रविवार को बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से अखबार में विज्ञापन दिया गया था कि अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के नाम से कर्ज नहीं चुकाया है। इसकी वजह से उनका बंगला नीलाम करने का नोटिस जारी किया गया था। बैंक ने नोटिस में कहा था कि 25 सितंबर को इसकी नीलामी की जाएगी। दरअसल, यह मामला 2016 का है, जब सनी देओल ने ‘घायल’ का सीक्वल ‘घायल वन्स अगेन’ बनाने के लिए बैंक से लोन लिया था और इसके लिए उन्होंने अपने ही विला को गिरवी पर रख दिया था। उन्हें करीब 56 करोड़ रुपये बैंक को लोन के तौर पर चुकाने थे। वह ऐसा नहीं कर पाए तो अब 7 साल बाद बैंक ने कठोर कदम उठाया और नीलामी का नोटिस जारी कर दिया।

बैंक ने वापस लिया नोटिस
अब बैंक ने सनी देओल के बंगले की नीलामी का नोटिस वापस ले लिया है। बैंक की ओर से नोटिस जारी कर कहा गया कि अजय सिंह देओल के बिक्री नीलामी नोटिस के संबंध में ई नीलामी नोटिस को तकनीकी कारणों के चलते वापस ले लिया है। अब इनका बंगला नीलाम नहीं किया जाएगा।

जयराम रमेश ने ट्वीट कर उठाया सवाल
इसी बीच सोमवार सुबह इस मामले पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सवाल उठाया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कल दोपहर को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने भाजपा सांसद सनी देओल के जुहू स्थित आवास को ई-नीलामी के लिए रखा है क्योंकि उन्होंने बैंक के 56 करोड़ रुपए नहीं चुकाए हैं। आज सुबह 24 घंटे से भी कम समय में देश को पता चलता है कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने ‘तकनीकी कारणों’ से नीलामी नोटिस वापस ले लिया है। आश्चर्य है कि इन ‘तकनीकी कारणों’ को किसने ट्रिगर किया?

गुरदासपुर से सांसद हैं सनी
सनी देओल का ऑफिशियल नाम अजय सिंह देओल है। वे 2019 से पंजाब की गुरदासपुर सीट से भाजपा सांसद हैं। उन्होंने तत्कालीन कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ को हराया था। इस सीट से अभिनेता विनोद खन्ना लंबे समय तक सांसद रहे।

Exit mobile version