‘थाने में चार थप्पड़ खाएगा, तब छोड़ेगा गाड़ी…’ लखनऊ में नो पार्किंग से कार उठाने पर जज के बेटे की दबंगई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में नो पार्किंग जोन में खड़ी कार उठाने पर न्यायिक अधिकारी के बेटे ने खूब हंगामा किया। उसने कर्मचारियों को अपशब्द कहे और धमकाया कि थाने में चलकर थप्पड़ खिलवाता हूं। इसके बाद जज की पत्नी ने 1100 रुपए का जुर्माना भरा और फिर पुलिसकर्मियों ने कार छोड़ी। घटना शनिवार की है, जिसका वीडियो अब सामने आया है।

हजरतगंज में एक कार नो पार्किंग जोन में खड़ी दिखने पर ट्रैफिक पुलिस ने लाउडस्पीकर से बोलना शुरू किया कि यह गाड़ी उठायी जा रही है। करीब दो मिनट तक लगातार बोलने के बाद भी जब कोई नहीं आया तो पुलिस ने क्रेन से कार उठवा दी। कुछ देर बाद एक युवक वहां पहुंचा तो लोगों ने उसे बताया कि ट्रैफिक पुलिस ने कार को टो कर लिया। इसके बाद बाद जज का बेटा वहां पहुंचा, जहां गाड़ियों को खड़ा किया जाता है।

इस दौरान उसकी कार का पहिया लॉक था। युवक ने पहले कर्मचारी और फिर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से गाड़ी के पहिए से लॉक खोलने के लिए कहा। लेकिन, उन्होंने जुर्माना भरने की बात कही तो वह भड़क गया। जज के बेटे ने रौब दिखाते हुए वहां हंगामा खड़ा कर दिया औऱ कहा कि गाड़ी पर पढ़ो क्या लिखा हुआ है। इस दौरान उसने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से कहा कि तेरी ऐसी तैसी कर दूंगा। इसी के साथ उसने धौंस दिखात हुए कहा कि गाड़ी को तत्काल जैमर से फ्री किया जाए और उसके सुपुर्द किया जाए। अगर ऐसा नहीं किया तो थाने ले जाकर थप्पड़ खिलवाऊंगा।

युवक ने पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए कहा कि मेरी गाड़ी कैसे उठा ली। दिमाग खराब हो गया है, जिससे कहना है उससे कहो। मुझे अर्जेंट जाना है। मैं ज्वॉइंट सीपी से बात करुं? युवक के साथ उसकी मां भी मौजूद थीं। इसके बाद जेसीपी ने जज की पत्नी से फोन पर बात की। उन्होंने कानून उल्लंघन पर चालान भरने की बात कही। जज की पत्नी ने 1100 रुपये जुर्माना भरा, जिसके बाद कार छोड़ी गई।

Exit mobile version