रोटरी क्लब गाजियाबाद अनंत ने लगवाया तीसरा निशुल्क नेत्र परीक्षण एवं चश्मा वितरण कैम्प

गाजियाबाद। रोटरी क्लब ऑफ गाजियाबाद अनंत की ओर से गुरुवार को नि:शुल्क निशुल्क नेत्र परीक्षण एवं चश्मा वितरण कैम्प लगाया। शिविर में मरीजों की जांच कर नि:शुल्क चश्मा और दवा भी दी गई।

रोटरी क्लब ऑफ गाजियाबाद अनंत के रोटेरियन संदीप सिंघल (पब्लिक इमेज) ने बताया कि सरकारी स्कूल के बच्चों का तीसरा निशुल्क नेत्र परीक्षण एवं चश्मा वितरण कंपोजिट विद्यालय नूर नगर राज नगर एक्सटेंशन गाजियाबाद में किया गया। इसमे स्कूल के लगभग 450 बच्चों का परीक्षण किया गया। इससे पहले क्लब दो स्कूलों में कैंप लगा चुका है जिसमें प्राथमिक विद्यालय सिहानी नंबर 3 मंदिर के सामने नन्द ग्राम रोड, गाजियाबाद में किया इसमें 4 स्कूलों के करीब 500 बच्चों ने हिस्सा लिया था।

क्लब ने इस प्रोजेक्ट की शुरुआत पिछले दो माह पहले आर्य समाज मंदिर सेक्टर 5 रामलीला मैदान राज नगर गाजियाबाद से की। इसमें आर्य समाज स्कूल व प्राथमिक विद्यालय राजनगर के करीब 250 बच्चों ने हिस्सा लिया था। यह प्रोजेक्ट हमारा पूरे वर्ष भर चलता रहेगा सभी सरकारी स्कूल के बच्चों का नेत्र प्रशिक्षण व चश्मा वितरण कार्यक्रम विभिन्न स्कूलो मे होता रहेगा।क्लब के प्रेजिडेंट अभिषेक जिंदल ने बताया कि हमारी इस वर्ष कम से कम 5000 बच्चों का प्रशिक्षण कराने की मुहिम है मेरा मानना है कि कोई भी बच्चा चश्मे के अभाव में अपनी पढ़ाई से वंचित ना रहे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि विवेक त्यागी असिस्टेंट गवर्नर रहे। इस प्रोजेक्ट में विभिन्न क्लबो से अध्यक्ष,सचिव एवं सदस्यों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।अनंत क्लब के सदस्यों व महिला सदस्यों ने बडी संख्या में उपस्थित होकर प्रोजेक्ट को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।कार्यक्रम का संचालन प्रोजेक्ट चेयरमैन रो0 दिनेश मित्तल ने किया।

Exit mobile version