कॉलेज के बाहर छात्रों की कारों के शीशे तोड़कर मोबाइल और नकदी चोरी

गाजियाबाद। साहिबाबाद के लिंकरोड थाना क्षेत्र के इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज के बाहर परीक्षा देने आए छात्रों की तीन कारों के शीशे तोड़कर चोर 12 से अधिक मोबाइल नकदी व बैग चोरी कर ले गए। पार्किंग में एक सुरक्षा गार्ड भी तैनात था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। छात्रों ने लिंक रोड थाने में शिकायत दी है।

क्राॅसिंग रिपब्लिक की सोसायटी के हर्षवर्धन चौहान ने बताया कि एमबीए की परीक्षा देने के लिए कॉलेज में प्रवेश से पहले उन्होंने प्रबंधन से लॉकर के बारे में पूछा था लेकिन गार्ड ने मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने दोस्त की गाड़ी में फोन, पर्स, कागजात, 11 हजार की नकदी रख दी। इंदिरापुरम के वैभवखंड की जीसी ग्रैंड सोसायटी में रहने वाली छात्रा प्रणाली भार्गव का फोन, डेबिट-क्रेडिट कार्ड,आधार कार्ड, कॉलेज के कागजात और एक हजार रुपये, दिल्ली मयूर विहार फेज-2 की अंकिता मेहरा की गाड़ी से चोरों ने दो दिन पूर्व नंबर प्लेट चोरी कर ली थी। इसके बाद गाड़ी का शीशा तोड़कर बैंक और गाड़ी के दस्तावेज व दो हजार रुपये, राजनगर एक्सटेंशन की अन्वेषा पांडेय के बैग, हेलमेट और दो हजार रुपये, शक्तिखंड इंदिरापुरम के तुषार कुमार की गाड़ी का शीशा तोड़कर नकदी और फोन चोरी कर लिया। दिव्या शर्मा, रिया, गौरवी, शुभम के बैग से डीएल, आधार कार्ड, छह फोन, पांच हजार रुपये, राजेंद्र नगर निवासी रोहित की थार गाड़ी से यश, सारांश, अभिषेक के फोन व 20 हजार से अधिक नकदी चोरी कर ली।

शिकायतकर्ता छात्राओं का कहना था कि चोरों ने तीन गाडिय़ों से 12 से अधिक फोन, दस्तावेज और 50 हजार की नकदी हाथ साफ कर लिया। लिंकरोड पुलिस को मामले में शिकायत दी है। कॉलेज के निदेशक डॉ. अजय कुमार का कहना था कि छात्र-छात्राओं के सामान रखने की व्यवस्था की थी। पार्किंग में एक गार्ड भी था। उसे एजेंसी के जरिए रखा गया था। छात्र-छात्राओं के चोरी हुए सामान का पैसा एजेंसी से दिलाया जाएगा।

एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा का कहना है कि कॉलेज के बाहर गाड़ियों के शीशे तोड़कर फोन और नकदी चोरी की शिकायत मिली है। कैमरे की फुटेज चेक करने के अलावा गार्ड से भी पूछताछ कर रहे हैं।

Exit mobile version