रील बनाने की सनक: बुलट को पेट्रोल से नहलाया, तीन गिरफ्तार

अमरोहा। आजकल युवाओं के सर पर सोशल मीडिया रिलीज बनाने का नशा इस कदर हावी हो गया है कि वो अपनी जान तक दांव पर लगाने से पीछे नहीं हटते। कई बार तो रील बनाने का चक्कर में युवाओं को जेल तक की हवा खानी पड़ती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से सामने आया है। यहां एक शख्स ने रील बनाने के चक्कर में अपनी जिंदगी के साथ-साथ कई और जिंदगियों को भी खतरे में डाल दिया। इस युवक का एक और वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें युवक बाइक से स्टंटबाजी करते हुए देखा जा रहा है। पुलिस ने टीम आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक युवक द्वारा संभल अंड्डे पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल भरवाने जाता है। वह युवक सेल्समैन से पांच सौ रुपये का तेल मशीन में भरवाता है। इसके बाद सेल्समैन के हाथ से नोजिल और पाइप अपने हाथ में लेकर बाइक को नहलाने लगता है। जैसे पानी के प्रेशर से बाइक की धुलाई करते हैं। उसी तरह से पेट्रोल से बाइक की धुलाई की गई। इस दौरान साथ वाले दूसरे युवक ने इस खतरनाक कारनामे का वीडियो बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इतना ही नहीं, शख्स का बुलट से स्टंट करते भी एक अन्य वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें बुलेट सवार युवक दूसरे युवक को अगले पहिए के ऊपर बैठाकर बुलेट को दौड़ा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए बुलट के मालिक और रील बनाने वाले युवक के साथ-साथ पेट्रोल पंप के सेल्स मैन को भी गिरफ्तार कर लिया। अमरोहा पुलिस ने बुलट बाइक को सीज कर दिया। इसके बाद पुलिस ने बाकायदा एक पोस्टर भी जारी किया है। इस पोस्ट में पहले युवकों द्वारा किये गए स्टंट की फ़ोटो लगाई है और फिर दूसरे फ़ोटो में तीनों को सलाखों के पीछे खड़े दिखाया गया है।

दोनों स्टंटबाज और सेल्समैन गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में बुलेट पर पैट्रोल डालने वाले मोहम्मद शमी और स्टंट का वीडियो बनाने वाले मोहम्मद अजहर को बुलेट के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। साथ में पैट्रोल पंप के सेल्समैन तरुण को भी गिरफ्तार किया है। तरुण ने पेट्रोल मशीन का पाईप स्टंट करने के लिए मोहम्मद शमी के हाथ में दे दिया था।

Exit mobile version