यूपी में नहर में गिरी कार, पांच लोगों की मौत

एटा। यूपी के एटा में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक कार के नहर में गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पहुंची पुलिस ने एक घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पांचों लोगों के शव को बाहर निकाल लिया है। पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

थाना गंजडुंडवारा के गांव अडंउआ निवासी विनीता (28) पत्नी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऐसे में पास ही के गांव जैदर से शिवम की कार को मंगाया। कार में विनीता के पति नीरज (30) चचिया ससुर तेजेंद्र (60) और चचिया सास संतोष (58) को साथ लेकर एटा दिखाने के लिए आ रहे थे। कार को शिवम (25) चला रहा था। कार थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव मुहारा घाट के पास से निकल पाई कि खारजा नहर में कार गिर गई।

सभी के फोन आ रहे थे बंद
कुछ देरबाद भाई ने फोन ने जानकारी के लिए फोन किया तो मोबाइल बंद था। एक-एक कर सभी को फोन लगाया तो सभी फोन बंद आ रहे थे। फोन बंद होने पर भाई को अनहोनी का शक होने लगा। परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी गई। गांव के लोग उनकी तलाश में जुट गए। आसपास के सभी सड़कों पर तलाश करते रहे। रात्रि करीब साढ़े 11 बजे थाना अमांपुर को सूचना दी। कहीं पता नहीं चला सका। सुबह 5 बजे के बाद कार नहर में पड़ी दिखाई दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात कार नहर में गिरी होगी। सुबह हम लोग जब नहर के किनारे पहुंचे तो देखा एक कार नहर में पड़ी है। तभी इसकी सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को निकाला। तब तक कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई थी।

कार और शव को क्रेन निकाला गया
एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि इस हादसे में ड्राइवर सहित 5 लोगों की मौत हों गयी है। पुलिस को सुबह सूचना मिली थी, तभी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी और कार और शव को क्रेन से नहर से निकाला गया है। गाड़ी रफ्तार तेज रही होगी। जिस स्थान पर हादसा हुआ है वहां मोड़ है।

Exit mobile version