अमेठी में बीजेपी बूथ अध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भिटहरी गांव के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी बूथ अध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या कर दी। देर रात तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई। एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

संग्रामपुर थानाक्षेत्र के धौरहरा निवासी दिनेश सिंह (40) मंगलवार देर शाम बाइक से अपने घर जा रहे थे। भिटहरी के पास उन्हें ओवरटेक कर दो बाइक सवार छह बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने ताबड़तोड़ लाठी डंडों से पिटाई शुरू कर दी। इससे वह बाइक समेत गिर गए। चीख-पुकार सुन लोगों को आता देख बदमाश भाग निकले। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। बाद में जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दिनेश की मौत हो गई।

लोगों का कहना है कि दिनेश सिंह ने पहले इसकी शिकायत की थी कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। दिनेश सिंह के भाई सहदेव सिंह की भी कुछ साल पहले हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के मामले में दिनेश सिंह गवाह थे, पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

बूथ अध्यक्ष थे दिनेश
संग्रामपुर के धौरहरा निवासी दिनेश सिंह ने भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता होने के साथ बूथ अध्यक्ष भी था। मिलनसार दिनेश की असमय मौत से लोग गमगीन रहे। मंडल अध्यक्ष अजय तिवारी ने दिनेश के बूथ अध्यक्ष होने की पुष्टि की है। मीडिया प्रभारी चंद्रमौलि सिंह ने बताया कि इस मामले में जानकारी की जा रही है।

तहरीर मिलने पर दर्ज होगा केस, होगी कार्रवाई
धौरहरा गांव निवासी दिनेश सिंह पर बाइक सवार हमलावरों के हमला करने व उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत होने की सूचना मिली है। गांव के साथ अस्पताल में फोर्स तैनात किया गया है। हमलावरों की तलाश में तीन टीम लगी है। परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version