प्रेमिका से हुई शादी तो हरिद्वार से लेटकर जल लाया युवक

शामली। एक ओर जहां प्यार में दीवानी सीमा हैदर और सचिन मीणा के प्यार में भारत पहुंची। वहीं, यूपी के शामली में एक युवक ने भी प्रेमिका से शादी को लेकर मांगी गई मन्नत के पूर्ण होने पर हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने गांव लेटकर पहुंचा है।

मेरठ करनाल हाईवे पर स्थित गांव अहमदगढ़ निवासी राहुल पुत्र राजू पंजाब में रेस्टोरेंट में कुकिंग का कार्य करता है। जिसका पास के गांव खेड़ी निवासी युवती के साथ करीब दो साल पहले प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। प्रेमिका से शादी को लेकर राहुल ने भगवान शिव से मन्नत मांगी थी कि अगर उसकी शादी हो गयी तो वह लेटकर हरिद्वार से गंगाजल जल लेकर भगवान शिव का अभिषेक करेगा। राहुल की उसकी प्रेमिका से डेढ़ साल पूर्व ही शादी हो गई। यही नहीं, दोनों के परिजनों ने स्वीकार करते हुए दोनों की शादी कराई। दोनों पक्ष भी शादी से पूरी तरह से खुश हैं।

राहुल अपने साले सहवाग के साथ हरिद्वार पहुंचा और सात जुलाई को हरिद्वार से गंगाजल उठाया और यात्रा शुरू की। बुधवार को राहुल और सहवाग के शामली पहुंचने पर उनके साथी इंद्रजीत, राधे, बृजमोहन ने भी दोनों का सहयोग करते हुए शामली से मेरठ करनाल रोड पर उनके साथ गांव तक मनोबल बढ़ाया। राहुल के प्रेमिका के प्रति प्यार को देख मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। परिजनों का कहना है कि शादी से सभी खुश है। उनकी कामना है कि दोनों में जिंदगीभर प्यार बना रहे।

Exit mobile version