सामान खरीदने के विवाद में दुकानदार को पीट-पीटकर किया अधमरा

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में सामान खरीदने को लेकर हुए विवाद में ग्राहक ने एक दुकानदार को जमकर पीटा। उसे सड़क पर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पुलिस ने दो युवकों पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

थाना क्षेत्र में न्यायखंड एक में यहां कोमल सिंह और उनकी पत्नी आशा देवी परचून की दुकान चलाते हैं। मकनपुर गांव का एक व्यक्ति इस दुकान पर रविवार को दूध और अंडे लेने आया था। उसने कुछ रुपए नगद दिए और बाकी पेटीएम कर दिए। रुपयों के लेनदेन पर उसका कोमल सिंह से विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों में मारपीट हुई। घटना का CCTV फुटेज सामने आया है जिसमे दो शख्स परचून सामान की दुकान पर पहुंचे। इसमें एक शख्स का दुकानदार से विवाद हुआ। पहले उसने दुकानदार को थप्पड़ मारे फिर उसके मुंह पर दूध की थैली फेंककर मारी। इसके बाद हमलावर के साथ आए दूसरे शख्स ने उसको समझाया और दुकान से कुछ दूर ले गया। इस बीच दुकानदार काउंटर से उठा और गाली-गलौज करते हुए दुकान का सामान खुद फेंकने लगा।

इस दौरान आरोपी युवक फिर से वहां आ गया तो दुकानदार ने किसी वस्तु से उसे पर हमले की कोशिश की। तभी आरोपी युवक ने फिर से दुकानदार की लात-घूसों से पिटाई शुरू कर दी। दुकानदार जमीन पर गिर गया। फिर भी आरोपी उसको पीटता रहा। बेसुध होने तक दुकानदार की पिटाई की गई। इसके बाद आरोपी युवक फरार हो गए। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुकानदार को सड़क से उठाया। पीड़ित की पत्नी आशा देवी ने इस मामले में बुधवार को दो युवकों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है।

Exit mobile version