वाहनों को टक्कर मारने के बाद होटल में घुसा कंटेनर, 15 लोगों की मौत

धुले। महाराष्ट्र के धुले में आगरा-मुंबई हाइवे पर ब्रेक फेल होने के बाद कंटेनर कई वाहनों को टक्कर मारते हुए एक होटल में जा घुसा। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें से कई की हालत गंभीर है, यह पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना राजधानी से 300 किलोमीटर से अधिक दूर स्थित धुले में मुंबई-आगरा राजमार्ग पर पलासनेर गांव के पास सुबह करीब 10.45 बजे हुई। साथ ही, बताया कि ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह भीषण हादसा हुआ है। इसने दो मोटरसाइकिलों, एक कार और एक अन्य कंटेनर को पीछे से टक्कर मार दी। तेज रफ्तार होने के कारण कंटेनर बेकाबू हो गया और होटल में जा घुसा। होटल में खाना खाने वाले लोगों की भीड़ थी, इसलिए ये बड़ा हादसा हो गया। हादसे के बाद वहां लोगों की चीख-पुकार मच गई थी। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में यह भीषण एक्सीडेंट कैद हुआ है। वीडियो फुटेज में नजर आ रहा है कि होटल में घुसने के पहले कंटेनर ने कई वाहनों को टक्कर मारी। इसमें सड़क से गुजर रहे वाहनों के अलावा होटल के बाहर पार्किंग में खड़े वाहन भी शामिल हैं। इस हादसे में घायल लोगों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Exit mobile version