PUBG पार्टनर के लिए पाकिस्तान से नोएडा पहुंची 4 बच्चों की मां, दोनों गिरफ्तार

नोएडा। पबजी गेम पार्टनर के प्यार की खातिर एक पाकिस्तानी महिला अपने चार बच्चों के साथ सीमा पार कर ग्रेटर नोएडा आ गई। मामले की जानकारी मिलते ही केंद्रीय जांच एजेंसियां और नोएडा पुलिस अलर्ट मोड में आ गई हैं। महिला और उसके प्रेमी को मथुरा से गिरफ्तार कर लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन की दोस्ती पाकिस्तान की एक शादीशुदा महिला सीमा हैदर से हो गई। जल्द ही उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद महिला अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आ गई। सचिन के साथ जिंदगी बिताने का वादा कर गत 13 मई को वह रबूपुरा आने के लिए यमुना एक्सप्रेसवे पर उतरी थी। लोगों ने बताया कि युवक सचिन रबूपुरा की अनाज मंडी में पल्लेदारी का काम करता था।

बताया जाता है कि पाकिस्तानी प्रेमिका के आने से पहले ही सचिन ने उसके लिए कस्बे के अम्बेडकर मोहल्ले में एक मकान किराये पर ले लिया था। मकान लेते समय सचिन ने बताया था कि वह दो दिन बाद पत्नी के साथ रहने आएगा। कस्बे का निवासी होने की वजह से मकान मालिक गिरिजेश जाटव उसे जानता था, लेकिन उसे उसके शादीशुदा होने या न होने के बारे में नहीं पता था। इसलिए उसने सचिन का विश्वास करके अपना मकान उसे किराये पर दे दिया था। मोहल्ले वालों ने बताया कि सचिन के परिवार वाले भी वहां मिलने आते रहते थे। इससे सबको भरोसा हो गया कि महिला सचिन की पत्नी है और बच्चे भी इन्हीं दोनों के हैं।

वहीं इस मामले की भनक जब केंद्रीय एजेंट को लगी तो वो सतर्क हो गयीं। इस बीच सीमा बच्चों और सचिन के साथ शनिवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे रबूपुरा से टैक्सी में सवार होकर जेवर चली गई थी। जहां से बस से पलवल पहुंची। वहां आगरा जाने वाली बस में सवार होकर मथुरा पहुंच गई। पुलिस ने मथुरा के होटलों में तलाश शुरू की है। जिसके बाद सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

हाल ही में गाजियाबाद में गेमिंग एप के जरिये नाबालिगों से संपर्क कर धर्मांतरण कराने के मामले में महाराष्ट्र से गिरफ्तार किए गए शहनवाज उर्फ बद्दो से पूछताछ में पुलिस को पाकिस्तान की ईमेल में मिली हैं। इससे मामले के तार पाकिस्तान से जोड़कर जांच की जा रही है। वहीं, रबूपुरा में ऑनलाइन पबजी गेम के जरिये पहचान बढ़ाकर पाकिस्तान से रबूपुरा पहुंची सीमा के मामले की जांच भी गहनता से की जा रही है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि युवाओं को हनीट्रैप में फंसाकर महत्वपूर्ण जानकारी हासिल करने की कोई साजिश तो नहीं रची जा रही।

Exit mobile version