नोएडा में अंडा बनाने में देरी हुई तो पुलिसकर्मियों ने तोड़ दी दुकान, चौकी प्रभारी समेत 3 निलंबित

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां अंडा जल्दी ना खिलाने पर चौकी प्रभारी जी इतना नाराज हो गए कि अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर अंडे वाले के पूरे दुकान में तोड़फोड़ कर डाली। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस कमिश्नर ने चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर विभागीय जांच का आदेश दे दिया है।

सोरखा चौकी प्रभारी ओमप्रकाश सिंह को अंडा खाने का मन हुआ तो चौकी प्रभारी अपने एक दरोगा साथी आवेश मलिक और कॉन्स्टेबल मानवेंद्र कुमार के अपने इलाके के एक अंडा रेहड़ी पर खाने के लिए पहुंचे। दुकानदार से चौकी प्रभारी साहब और दरोगा जी ने जल्दी से जल्दी 10 अंडे खिलाने को कहा। दुकानदार दरोगा साहब का हुक्म सुन तुरंत अंडा बनाने में जुट गया।लेकिन अंडा बनने में थोड़ा समय लगा चौकी प्रभारी गुस्से में लाल हो गए और अपने 2 पुलिसकर्मी साथी दरोगा आवेश मलिक और कॉन्स्टेबल मानवेंद्र कुमार के साथ मिलकर दुकानदार के दुकान पर टूट पड़े।

पुलिसकर्मियों का यह तांडव शुरू होते ही भगदड़ मच गई। दुकान पर जो लोग चाय पी रहे थे वे भाग लिए। इसी दौरान किसी ने पुलिसकर्मियों की दबंगई का वीडियो बना लिया। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ जिसमें तीन पुलिसकर्मी दुकान पर तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे थे।

वहीं इस मामले को पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने गंभीरता से लिया, पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच को डीसीपी नोएडा जोन को सौंप दी है। इसके बाद चौकी प्रभारी सोरखा उपनिरीक्षक ओमप्रकाश सिंह, उपनिरीक्षक आवेश मलिक और आरक्षी मानवेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

Exit mobile version