मामूली कहासुनी के बाद बेटी ने कर दी मां की हत्या, फिर शव को सूटकेस में डाल पहुंची थाने

बेंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवती ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को एक ट्रॉली बैग में भरा और यह ट्रॉली बैग लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

ये पूरा मामला मीको लेआउट का है। आरोपी महिला की पहचान 39 वर्षीय सेनाली सेन के रूप में हुई है, जो बिलेकहल्ली इलाके के एनएसआर ग्रीन अपार्टमेंट में रहती है। वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और छह साल से यहां रह रही है। अपार्टमेंट में सेनाली अपनी 70 वर्षीय मां विभा पाल, पति और सास के साथ रहती थी। विभा पाल और सेनाली की सास में लगभग हर दिन झगड़ा होता था और एक समय तो विभा पाल ने धमकी भी दी थी कि वह नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या कर लेगी

खिला दीं 90 नींद की गोलियां
रोज-रोज के झगड़ों से निराश सेनाली ने जबरदस्ती अपनी मां को नींद की 90 गोलियां खिला दीं और जब विभा पाल ने पेट दर्द की शिकायत की तो उसने कथित तौर पर दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में आरोपी महिला शव को एक ट्रॉली बैग में भरकर सीधे मीको लेआउट थाने आ गई।

महिला को समझा पीड़िता
थाने में इतने बड़े सूटकेस के साथ महिला को देखकर पुलिसवालों को लगा कि शायद महिला को घर से निकालने का केस आया है। उन्होंने महिला को पीड़ित समझा लेकिन जब उसने बताया कि ट्रॉली बैग में लाश है तो सबके होश उड़ गए। पुलिसवालों ने बताया कि जब सोनाली ने ट्रॉली बैग में शव होने की बात कही तो पहले किसी को यकीन नहीं हुआ। उन्हें लगा कि शायद महिला की दिमागी हालत खराब है लेकिन जब सूटकेस खोला तो वे हैरान हो गए। पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त पति घर पर मौजूद नहीं था। सास दूसरे कमरे में थी। मगर वह इस बात से अनजान थी कि बहू ने अपनी मां को मार डाला है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Exit mobile version