‘हिन्दू लड़कियों को बहन मानो’, साक्षी हत्याकांड पर सपा सांसद की मुस्लिम लड़कों को सलाह

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन का साक्षी हत्याकांड पर बयान सामने आया है। हसन ने कहा मुस्लिम लड़के, हिन्दू लड़कियों को अपनी बहन मानें। इश्क प्यार मोहब्बत के चक्कर में न पड़ें नहीं तो जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।

दिल्ली के साक्षी मर्डर केस को सपा सांसद ने दर्दनाक और हैवानियत करार दिया। उनका कहना है कि वो दरिंदे जो ऐसी हरकत करते हैं, उनको जिंदा रहने का हक नहीं है. उनको फांसी की सजा होनी चाहिए। सपा सांसद ने लव जेहाद के मामलों को लेकर कहा, हिंदू-मुस्लिम एक दूसरे से शादी करते हैं तो भले क्राइम हो या न हो, लवजेहाद में आ जाता है। ये दौर ऐसा है और हमेशा से होता चला आ रहा है। जब से इंसान पैदा हुआ है इंसानियत दुनिया में आई है तो प्यार मोहोब्बत इश्क ये सब होते चले आए हैं लेकिन सोसायटी और घरवालों का दवाब पढ़ता है तो बच्चे कह देते हैं कि हमें नहीं मालूम था की ये हिंदू था या मुसलमान था।

‘हिंदू लड़कियों को समझना चाहिए अपनी बहन’
सपा सांसद ने मुस्लिम नौजवानों से एक बड़ी अपील भी करते हुए कहा, ”अब मुस्लिम नौजवानों से यही अपील करूंगा कि आज देश के हालात जिस जगह पर जा रहे हैं वो बहुत खतरनाक जगह हालात हैं। खासतौर पर मुस्लिम नौजवानों को हिंदू लड़कियों को अपनी बहन समझना चाहिए। इस किस्म के किसी चक्कर में न पड़े। कोई प्यार मोहोब्बत इश्क वाले चक्कर में न पड़े वरना उनकी जिंदगी तबाह हो जायेगी।’

Exit mobile version