‘गली-गली में केरल स्टोरी’, साक्षी की हत्या पर बोले कपिल मिश्रा

दिल्ली। दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की की उसके कथित प्रेमी ने गली के अंदर सरेआम चाकू से गोदकर और पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। दिल्ली भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने इस हत्याकांड को अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ से जोड़ दिया है।

कपिल मिश्रा ने कहा, ‘गली-गली कितनी केरला स्टोरी, कितनी? कब तक बेटियों को इस तरह निर्दयता के साथ मारा जाता रहेगा?’ भाजपा नेता ने कहा कि इसी दिल्ली में श्रद्धा के साथ ऐसा ही हुआ था, उसके हत्यारे को भी अभी तक फांसी नहीं हुई। वो भी अभी तक जिंदा है। अगर आज श्रद्धा के हत्यारे को फांसी मिल चुकी होती तो किसी सरफराज के बेटे साहिल की हिम्मत नहीं होती। लेकिन ऐसा लग रहा है कि हमारे हर शहर, हर गली, हर मोहल्ले में केरला स्टोरी बनाई जा रही है।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने साक्षी हत्याकांड को सीधे तौर पर लव जिहाद से जोड़ा है। उन्होंने कहा कि शाहबाद में मुस्लिम युवक साहिल सरफराज़ द्वारा हिन्दू लड़की की निर्मम हत्या के मामले ने एक बार फिर दिखा दिया है कि लव जिहाद अब दिल्ली की चौखट पर भी आ चुका है। कुछ समय पहले दिल्ली और देश को आफताब-श्रद्धा के मामले ने चौंका दिया था और अब इस मामले ने एक बार फिर दिल्लीवालों को लव जिहाद को लेकर जागरूक होने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि साहिल लड़की को काफी समय से परेशान कर रहा था, उसका पीछा कर रहा था पर जब उस लड़की ने स्पष्ट मना कर दिया तो उसने साक्षी की निर्मम हत्या कर दी।

वहीं दिल्ली पुलिस ने बताया कि साहिल और मृतक लड़की के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन रविवार को किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया था। लड़की शाम को अपनी सहेली के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी, तभी साहिल ने रास्ते में उसे रोक लिया और उस पर चाकू से कई बार वार और फिर उसे पत्थर से कुचलकर मार डाला। पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम से पुष्टि होगी कि पीड़ित को कितनी बार चाकू मारा गया था। फरार आरोपी को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Exit mobile version