‘हिंदुस्तान ही नहीं, पाकिस्तान को भी बनाएंगे हिंदू राष्ट्र’, बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान

सूरत। बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री वैसे तो अपने बयानों और बातों से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं लेकिन अब गुजरात के सूरत में उन्होंने भारत के बाद पाकिस्तान को भी हिन्दू राष्ट्र बनवाने की बात कही है। धीरेंद्र शास्त्री के इस बयान ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर गुजरात के लोग एकजुट हो जाएं तो वो भारत ही क्या पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनवा देंगे। उन्होंने कहा कि हम भारत को तो हिंदू राष्ट्र बनवाना ही चाहते हैं और इसमें गुजरात के लोगों को मदद करनी होगी। बाबा ने अपने दरबार में कहा- गुजरात के पागलों…एक बात हमेशा याद रखना कि यहां हम यहां कोई धन या सम्मान लेने नहीं आए हैं, हम तुम्हें हनुमान देने आए हैं।

कथा के दौरान उन्होंने कहा कि कौन कहता है सनातन क्रांति नहीं होती। जब से बागेश्वर सरकार ने सिर्फ राम नाम का सिमरन करवया है तब से पूरी दुनिया दीवानी हुई पड़ी है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि गुजरात के लोगों को एकजुट होना चाहिए और हिंदू धर्म का प्रसार करना चाहिए।

बता दें कि, देश और दुनिया में में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के करोड़ों भक्त हैं। वह मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम के प्रमुख हैं। जहां भी उनकी कथा होती है उनके ‘दिव्य दरबारों’ में प्रवचनों को सुनने के लिए लाखों लोग पंडालों में उमड़ पड़ते हैं। गुजरात के चार शहरों – सूरत, अहमदाबाद, वडोदरा और राजकोट में 26 मई से सात जून के बीच लगेंगे।

Exit mobile version