गाजियाबाद में थूक कर खाना पैक करने का आरोप, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

गाजियाबाद। लोनी कोतवाली क्षेत्र के एक होटल पर काम करने वाले किशोर का खाना पैक करते हुए थूकने का वीडियो वायरल हुआ है। शिकायत के बाद पुलिस की ओर से होटल कर्मी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

लोनी कोतवाली के उपनिरीक्षक रामपाल सिंह ने बताया कि बुधवार रात को इंटरनेट मीडिया पर एक 29 सेकेंड का वीडियो प्रसारित हुआ। इसमें होटल पर काम करने वाला खाना पैक करते हुए थूकता नजर आ रहा है। पुलिस ने वीडियो की जांच कराई तो पता चला कि वह लोनी के सलाम होटल का है। उपनिरीक्षक की ओर से लोनी कोतवाली में कर्मचारी के खिलाफ महामारी अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम में होटल पर काम करने वाले किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। एसीपी रजनीश उपाध्याय का कहना है कि वीडियो की सत्यता के आधार पर आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

उधर, हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व जिला मंत्री शुभम कुमार का कहना है कि ये सीधे तौर पर आम जनता की जनभावना से खिलवाड़ है। अगर रेस्टोरेंट बंद नहीं हुआ तो उसका घेराव किया जाएगा। वहीं, होटल मालिक का कहना है कि पैकेट के अंदर थूका नहीं जा रहा है। पैकेट को खोलने के लिए युवक ने फूंक मारी थी। थूकने की बात गलत है।

Exit mobile version