यूपी में कटहल के विवाद में युवक को पीटकर मार डाला, 6 थानों की पुलिस तैनात

कुशीनगर। यूपी के कुशीनगर के विशुनपुर क्षेत्र के विशुनपुर बरियापट्टी गांव में गुरुवार को एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी। वजह बना कटहल खरीदने को लेकर शुरु हुआ विवाद। विवाद में पिकअप से आए छह लोगों ने व्यक्ति की पिटाई कर दी जिसमें उसकी मौत हो गयी। गांव में तनाव को देखते हुए 6 थानों की पुलिस तैनात है।

जानकारी के मुताबिक गांव के गामा यादव का बहपुरवा टोला में कटहल का बागीचा है। गामा एक माह पहले बतरौली धुरखड़वा के कुछ व्यापारियों के साथ कटहल का फल 12 हजार रुपये में बेच दिए था, लेकिन कटहल काटने व्यापारी नहीं आ रहे थे। इस वजह से गामा यादव ने विशुनपुर बरियापट्टी निवासी बृजेश चौहान से आठ हजार रुपये में बेच दिया। बृहस्पतिवार को दोपहर करीब दो बजे बृजेश (35) अपने भाई संदीप चौहान (30), पुत्र अनुज (14) और कविदेव (12) के साथ कटहल कटवा रहे थे।

आरोप है कि तकरीबन तीन बजे पिकअप पर सवार लगभग छह की संख्या पहले व्यापारी पिकअप से पहुंचे और चारों पर हमला कर दिया। आरोप है कि बृजेश को पीट पीटकर मार डाला जबकि संदीप, अनुज और कविदेव को घायल कर दिया।

सभी घायलों को दुदही सीएचसी लाया गया। यहां मृतक के भाई और पकड़े गए आरोपी की हालत गंभीर बताकर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जबकि दोनों बेटों को इलाज के बाद दुदही सीएचसी से घर भेज दिया गया।

इस घटना की जानकारी होने पर सीओ जितेंद्र सिंह कालरा, सेवरही के एसओ संजय कुमार, तुर्कपट्टी आशुतोष सिंह, तमकुहीराज नीरज राय पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। घटनास्थल पर बरवापट्टी, विशुनपुरा, कुबेरस्थान की पुलिस भी तैनात की गई है। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version