गाजियाबाद में दुकान में घुसकर मोबाइल व्यापारी की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र की रेलवे रोड पर मंगलवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े मोबाइल विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घायल को गंभीर हालत में यशोदा हॉस्पिटल ले गया, जहां रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद एएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार के लिए छानबीन शुरू कर दी है।

मुरादनगर कस्बे की न्यू डिफेंस कॉलोनी निवासी मुकेश गोयल (43 साल) की रेलवे रोड पुलिस चौकी के ठीक सामने मोबाइल शॉप है। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे वह दुकान में बैठे हुए थे। उसी वक्त बुलेट पर सवार दो नकाबपोश बदमाश दुकान में घुस आए। अचानक उन्होंने पिस्टल से गोली चला दी। दुकान से बाहर निकले और फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के व्यापारी इकट्ठा हो गए। घायल व्यापारी को तुरंत गाजियाबाद के नेहरूनगर स्थित यशोदा हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि मुकेश गोयल अस्पताल में मृत अवस्था में लाए गए थे। गोली लगने के तुरंत बाद ही उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वारदात को अंजाम देने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस फिलहाल इसे जमीनी लेनदेन से जोड़कर देख रही है। डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग नौ बजे मुरादनगर रेलवे रोड पर मुकेश गोयल नामक व्यक्ति अपनी टेलीकॉम की दुकान पर बैठे हुए थे, जिन पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की। घायल को तत्काल अस्पताल भेजा गया। इसके बाद थाना मुरादनगर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर विधिक कार्यवाही की जा रही है। साथ ही फिल्ड यूनिट, क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीमों का गठन किया गया है। घटना का जल्द खुलासा किया जायेगा।

Exit mobile version