युवक संग पकड़ी बुर्के वाली महिला, आरोपी बोले- हिंदू लड़के के साथ घूमती हो…मुस्लिम मर गए हैं क्या

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मुस्लिम युवती और हिंदू युवक के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है, अन्य तीन फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती रविवार को भोजपुर कस्बे में कपड़े खरीदने आई थी। वह पैदल ही बाजार आ गई थी। बाजार में उसे गांव का ही एक हिंदू युवक मिला। युवती ने उसे रोककर उसकी बाइक पर गांव तक के लिए लिफ्ट मांगी। युवक उसी कपड़े की दुकान पर खड़ा होकर युवती की शॉपिंग खत्म होने का वेट करने लगा। इसी दौरान वहां कुछ लोग पहुँच गए। बुर्का पहने युवती से पहले उसका नाम पूछा फिर उसके साथ वाले युवक का नाम पूछा। जैसे ही उन्हें कन्फर्म हुआ कि युवक हिंदू है, तो उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। युवक के कपड़े भी उतरवा दिए। मारपीट करने वालों ने युवती के साथ भी खींचतान और अभद्रता की।

एक हमलावर को वीडियो में कहते सुना जा रहा है कि- ”मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या, जो हिंदू के साथ घूम रही हो।” इस दौरान लड़की रोती और गिड़गिड़ाती रही, लेकिन हमलावर नहीं माने। युवती ने बार-बार कहा कि युवक उसका पड़ोसी है। उसके साथ गलत रिश्ते नहीं हैं। लेकिन हमलावरों ने युवक से मारपीट और युवती से अभद्रता जारी रखी।

लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई और युवक और युवती के परिजन भी मौके पर आ गए। इसके बाद दोनों को थाने ले गए। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि युवती की तहरीर पर भोजपुर के लालूवाला निवासी शाने आलम, जाने आलम, भोजपुर के गांव हटहट निवासी हफीज और कुछ अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने में केस दर्ज किया गया है।

इस मामले में भोजपुर कस्बे में कपड़े की दुकान चलाने वाले जाने आलम को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार दोपहर बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश में उनके घरों पर दबिश दी गई है।

Exit mobile version