गाजियाबाद में फैक्ट्री संचालक के घर से 30 लाख के गहने चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ कच्छा-बनियान गैंग

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी नेहरू नगर द्वितीय में कच्छा-बनियान गैंग ने फैक्ट्री संचालक के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर दीवार फांदकर अंदर आए और ग्रिल उखाड़ दी। जिस कमरे में परिवार के सदस्य सो रहे थे, उसमें बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दी। इसके बाद 30 लाख के जेवरात चुरा ले गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरूनगर द्वितीय में अभिनव अग्रवाल परिवार के साथ रहते हैं। उनकी गाजियाबाद में कारपेट बनाने की फैक्ट्री है। मंगलवार रात घर में अभिनव, पत्नी, बेटा और पिता सहित कमरे में सो रहे थे। रात में डेढ़ बजे कच्छा-बनियान पहने पांच बदमाश घुस आए। बदमाशों ने उनके कमरों के दरवाजों की बाहर से कुंडी लगा दी। खटपट की आवाज न आए, इसके लिए बदमाशों ने कमरों के दरवाजे के नीचे कपड़े लगा दिए। सामान बैग में भरने के बाद बदमाश उनके पिता के कमरे के दरवाजे की कुंडी खोलकर मेन दरवाजे का कुंडा काटकर फरार हो गए।

सुबह उनके पिता घूमने के लिए उठे तो उन्हें सामान बिखरा हुआ और कमरे का दरवाजा बंद मिला। मामले की सूचना उन्होंने सिहानी गेट थाना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने डॉग स्क्वाड व फोरेंसिक की मदद से जांच पड़ताल की।

दो घंटे घर में रहे बदमाश
अभिनव ने बताया कि बदमाश रात करीब 1.30 बजे घर में घुसे और साढ़े तीन बजे बाहर निकले। पांच बदमाशों ने आराम से दो घंटे तक घर खंगाला। चार बदमाश तो अलमारी उठाकर बाहर लाए जबकि एक बदमाश ने अंदर मेज पर रखीं घड़ी व अन्य जगह रखे सामान को इक्ट्ठा किया।

कमर पर था पिट्ठू बैग, दीवार फांदकर घुसे
वारदात का CCTV सामने आया है जिसमे दिख रहा है कि घर में घुसे चोर नंगे पैर थे। चप्पल-जूते नहीं पहने थे, ताकि आहट न हो। सभी की कमर पर पिट्ठू बैग टंगा हुआ था। पहचान न हो इसलिए चेहरे पर कपड़ा लपेटे थे। नीचे के हिस्से में सिर्फ कच्छा पहने हुए थे। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल की जांच की गई है। फुटेज के आधार पर बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

Exit mobile version