गाजियाबाद में प्रत्याशी के साथ शराब बांट रहे पुलिसकर्मी, 3 सस्पेंड

गाजियाबाद। कस्बा मोदीनगर में यूपी 112 की गाड़ी पर तैनात तीन पुलिसकर्मी सभासद पद के निर्दलीय प्रत्याशी के साथ शराब बांटते हुए पकड़े गए हैं। सब इंस्पेक्टर ने इस मामले में थाना मोदीनगर में FIR कराई है। डीसीपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

एसीपी रितेश त्रिपाठी ने मामले के बारे में बताते हुए कहा कि पुलिस को मोदीनगर के सारा रोड क्षेत्र के एक प्रत्याशी द्वारा शराब बांटे जाने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचने पर मामला संज्ञान में लिया गया तो जांच में पता चला कि पीआरवी पर तैनात तीन पुलिसकर्मी भी प्रत्याशी के साथ शराब बांटने का काम कर रहे थे। एसीपी ने आगे बताया कि उपरोक्त मामले में जांच के बाद पुलिस कर्मियों सहित प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। साथ ही आगे की जांच जारी है।

गाजियाबाद में 149 मतदान केंद्रों को अतिसंवेदनशील और 128 को संवेदनशील की श्रेणी में रखा गया है। गाजियाबाद नगर निगम के अलावा लोनी, निवाड़ी, पतला, मुरादनगर, मोदीनगर सहित 606 मतदान केंद्रों में वोटिंग जारी है। गाजियाबाद और लोनी में ईवीएम जबकि बाकी जगहों पर बैलेट पैपर से वोट डाले जा रहे हैं।

वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से गाजियाबाद को 26 जोन और 128 सेक्टरों में बांटा गया है। साथ ही गाजियाबाद सीट से मेयर के लिए 12, चैयरमैन के लिए 95 और पार्षद/ सभासद के लिए 1730 उम्मीदवार इपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

Exit mobile version