‘अगर सच साबित हुआ तो इस्तीफा दे दूंगी’, अमित शाह को फोन करने वाले दावे पर बोलीं सीएम ममता

File Photo

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के दावे का खंडन किया है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अगर टीएमसी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा देने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन करना साबित हुआ तो वह इस्तीफा दे देंगी।

18 अप्रैल को भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने हुगली जिले के सिंगूर में एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया था कि टीएमसी का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा रद्द किये जाने के बाद ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया था। अधिकारी ने दावा किया कि बनर्जी ने आयोग के फैसले को रद्द करने का शाह से अनुरोध किया था। ममता बनर्जी ने इन आरोपों का जोरदार खंडन करते हुए कहा,’अगर साबित हो गया कि मैंने टीएमसी की राष्ट्रीय पार्टी की स्थिति पर अमित शाह को फोन किया तो मैं इस्तीफा दे दूंगी।’

लोकसभा चुनाव को लेकर बनर्जी का दावा
अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। बनर्जी ने दावा किया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 200 सीटों का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी। वहीं उन्होंने अपनी पार्टी के नाम को लेकर साफ कर दिया है कि पोल पैनल के राष्ट्रीय दर्जे को रद्द करने के फैसले के बावजूद उनकी पार्टी का नाम अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस रहेगा।

मुकुल रॉय को लेकर दी प्रतिक्रिया
मुकुल रॉय के गायब होने के दावे पर ममता बनर्जी ने कहा कि उनके बेटे शुभ्रांशु ने गुमशुदगी की शिकायत की थी और प्रशासन इसकी जांच करेगा। साथ ही कहा कि मुकुल रॉय बीजेपी के विधायक हैं, यह उनका मामला है कि वह दिल्ली जाना चाहते हैं।

Exit mobile version