मदीना मस्जिद में हिना खान का फोटोशूट देख भड़के यूजर्स, बोले- शर्म आनी चाहिए

मुंबई। हिना खान इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हिना खान अपने परिवार के साथ उमराह करने के लिए मक्का मदीना पहुंची हैं। एक्ट्रेस ने मदीना मस्जिद से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट पर तमाम कमेंट्स आ रहे हैं, जिसमें लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपने कमेंट्स बंद कर दिए हैं।

एक्ट्रेस ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, इबादत की मोहब्बत मक्का है, मोहब्बत का रूख मदीना है। हिजाब पहनकर ऐसे पवित्र स्थान पर वीडियो बनाना और फोटो खिंचवाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। लोग उन्हें कह रहे हैं कि फोटोशूट करने से ज्यादा ध्यान उन्हें इबादत करने पर देना चाहिए। यूजर्स का कहना है कि याद रखें आप वहां उमराह करने गई हैं, वीडियो बनाने नहीं।

एक यूजर ने लिखा,”शर्मा आनी चाहिए हिना तुम्हें, सेलिब्रिटी होकर आपकी थोड़ी जिम्मेदारी दिखानी चाहिए।” वहीं कुछ ने लिखा कि कम से कम इस जगह की तो इज्जत करें। एक यूजर ने लिखा, “मालदीव, बाली, लंदन, एनवाईसी, स्विट्जरलैंड आदि सब अब पुराने हो गए हैं। लोग अब फोटोशूट के लिए मक्का, मदीना, वैष्णोदेवी, स्वर्ण मंदिर आदि जैसे तीर्थ स्थलों पर जाते हैं!”

हिना मदीना से पहले परिवार संग मक्का पहुंची थीं। हिना ने फोटो में व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट सूट पहना था। हिना कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस सीरियल्स के अलावा रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थीं। एक्ट्रेस इन दिनों वेब सीरीज और म्यूजिक एल्बम में नजर आ रही हैं।

Exit mobile version