सिद्धार्थ विहार में 20वीं मंजिल से गिरकर 12वीं की छात्रा की मौत

गाजियाबाद। विजयनगर थाने के सिद्धार्थ विहार स्थित एपेक्स सोसायटी की 20वीं मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कई बिंदुओ पर जांच में जुटी है।

सी-ब्लाक एपेक्स सोसायटी में 28वीं मंजिल पर समीर परिवार के साथ रहते हैं। वह गुरुग्राम स्थित एक कंपनी में नौकरी करते हैं। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा व एक बेटी परिधि 17 थीं। बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे परिधि ए-ब्लाक की 20वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिर गई। लोगों ने घटना की जानकारी पर पुलिस को दी।

एसीपी कोतवाली अंशु जैन का कहना है कि परिधि सी-ब्लाक में रहती थी। उसकी मौत ए-ब्लाक के टावर से गिरकर हुई है। उसके कब्जे से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

हत्या या आत्महत्या
परिधि ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है। पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह सी-ब्लाक से ए-ब्लाक के टावर तक किसके साथ आई थी। पुलिस ने छात्रा का मोबाइल फोन कब्जे में लिया है। उसकी काल डिटेल चेक कर रही है।

Exit mobile version