खिलौना पिस्टल से लूटपाट और वाहन चोरी की वारदात करने वाले 3 नाबालिग गिरफ्तार

दिल्ली। खिलौना पिस्टल दिखाकर राजधानी में आपराधिक वारदात करने वाले तीन नाबालिग को क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया है। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने लूटपाट, झपटमारी व मोटर वाहन चोरी के पांच मामलों को सुलझा लिया है। इनके कब्जे से लूटे व झपटे गए चार मोबाइल फोन के अलावा अपराध में इस्तेमाल चोरी की स्कूटी व खिलौना पिस्टल बरामद की गई है।

विशेष आयुक्त क्राइम ब्रांच रवींद्र सिंह यादव के अनुसार 12 मार्च को एक युवती ने पुलिस में शिकायत कर बताया था कि वे नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करती है। न्यू अशोक नगर में अपने घर के बाहर गली में वह पिज्जा डिलीवरी ब्वाय का इंतजार कर रही थी। तभी स्कूटी पर सवार होकर तीन युवक आ गए।

आरोपितों ने पहले छेड़छाड़ की और फर सिर में चोट पहुंचाकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद मोबाइल फोन लूटकर भाग गए। पीड़िता ने न्यू अशोक नगर थाने में छेड़खानी व लूटपाट की धाराओं में मामला दर्ज करा दिया था।

इसके बाद डीसीपी अमित गोयल, एसीपी अरविंद कुमार व इंस्पेक्टर केके शर्मा के नेतृत्व में एसआइ मानवेंद्र चौधरी, राहुल गर्ग, एएसआइ श्याम सिंह, कैलाश यादव व हवलदार सुनील की टीम ने तीनों को दिल्ली के अलग-अलग जगहों से दबोच लिया। जांच में सामने आया है कि नाबालिग युवक खिलाना पिस्टल का इस्तेमाल करते थे।

Exit mobile version