दिल्ली मेट्रो में रील शूट पर लगी रोक, DMRC ने कहा- पैसेंजर बनें, परेशानी नहींं

प्रतीकात्मक चित्र

दिल्ली। मेट्रो के अंदर रील बनाने के कई मामले सामने आए हैं। इंस्टाग्राम रील बनाने और वीडियो पर अधिक व्यूज और लाइक्स के चक्कर में मेट्रो के भीतर वीडियो रिकॉर्ड किए जाते हैं। वीडियो बनाने के चक्कर में कई बार यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ता है इसीलिए डीएमआरसी ने इस पर रोक लगा दी है। यानि अब डीएमआरसी के आदेश के बाद मेट्रो ट्रेन के भीतर डांस रील आदि को शूट नहीं किया जा सकता है।

डीएमआरसी की ओर से ट्विटर पर एक मैसेज के जरिए इस बात की जानकारी दी गई है। ट्वीट में कहा गया है कि सफर करें, लोगों के लिए दिक्कर ना खड़ी करें। दिल्ली मेट्रो में यात्री बनें नाकि समस्या। इसके साथ ही ट्वीट में कहा गया है कि मेट्रो ट्रेन के भीतर रील, डांस वीडियो को शूट करना, या फिर किसी भी तरह की ऐसी गतिविधि करना जिससे यात्रियों को दिक्कत हो वह पूरी तरह से प्रतिबंधित है। डीएमआरसी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने डीएमआरसी को शुक्रिया अदा किया है।

गौर करने वाली बात है कि यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली मेट्रो की ओर से इस तरह का संदेश ट्विटर पर दिया गया है। इससे पहले नाटू-नाटू डांस का मीम शेयर करते हुए डीएमआरसी ने लिखा था, डांस करना अच्छा है लेकिन दिल्ली मेट्रो में, ना नाचो-नाचो, ना नाचो-नाचो।

Exit mobile version