एयर इंडिया एक्सप्रेस का केबिन क्रू सोने की तस्करी में गिरफ्तार, हाथ पर लपेटा था गोल्ड

कोच्चि। एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट के केबिन क्रू को गिरफ्तार किया गया है। केबिन क्रू को सोने की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उसकी गिरफ्तारी कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुई है।

कस्टम प्रीवेंटिव कमिश्नरेट ने कहा कि केबिन क्रू को 1.4 किलोग्राम सोने की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सीमा शुल्क विभाग ने बहरीन-कोझीकोड-कोच्चि फ्लाइट के क्रू को अपने हाथों में सोने से लिपटे हुए गिरफ्तार किया है। केबिन क्रू की पहचान वायनाड के मूल निवासी शफी के रूप में की गई है। उसे 1.4 किलोग्राम सोने की कथित तस्करी के बारे में सूचना मिली थी।

रिपोर्ट के अनुसार, उसने सोने को अपने हाथों में लपेटकर और अपनी शर्ट के फुल बाजू से उसे कवर कर लिया था। सुरक्षा को चकमा देते हुए उन्होंने तस्करी की योजना बनाई। इस बीच समाचार एजेंसी एएनआई ने एक तस्वीर भी जारी की है, जिसमें आरोपी अपने दोनों हाथों में सोना लपेटे हुए दिख रहे हैं। साथ में वो अपने यूनिफॉर्म में भी दिख रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद आगे की पूछताछ जारी है।

वहीं, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपने बयान में कहा कि इस तरह के मामले में एयरलाइन जीरो टॉलरेंस की नीति को पालन करता है। इस मामले में हमने तत्काल प्रभाव से केबिन क्रू को सस्पेंड कर दिया है। एयरलाइन ने कहा कि अधिकारियों से रिपोर्ट मिलने के बाद टर्मिनेशन सहित आरोपी केबिन क्रू पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version