‘देख लेना अतीक के 2 बेटों में से एक की हत्या हो जाएगी’, रामगोपाल यादव का बड़ा दावा

प्रयागराज। उमेश पाल मर्डर केस में यूपी पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहे हैं। जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद के 2 शार्प शूटर का एनकाउंटर हो चुका है। अतीक के बेटे असद समेत 5 मोस्टवॉन्टेड की तलाश जारी है। इसी बीच अखिलेश यादव के चाचा और समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है।

रामगोपाल ने कहा है कि अतीक के एक बेटे की हत्या हो जाएगी। 2 लड़कों को पहले दिन ही पकड़ ले गए थे उनमें से एक की हत्या हो जाएगी। उन्होंने कहा, अतीक के 5 बेटे हैं., 2 पहले से जेल में है। नामजद असद फरार है बाकी 2 नाबालिग बेटे कहां है न पुलिस बता रही है न परिवार। रामगोपाल का दावा है कि इन्हीं दो में से किसी एक की हत्या हो जाएगी। रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रयागराज की घटना में असल आरोपी नहीं मिल रहे हैं, दबाव है कि मारो जो पकड़ में आ जाएगा उसको मार देंगे। अतीक अहमद के स्कूल में पढ़ने वाले दो लड़कों को तो पहले ही दिन पकड़ ले गए, उनमें से एक की हत्या हो जाएगी… आप देख लेना।

नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं- अतीक की पत्नी
उमेश के मर्डर के बाद अतीक अहमद का पूरा परिवार ख़ौफ में है। अतीक अहमद की फैमिली को अतीक और उसके भाई अशरफ के एनकाउंटर का डर सता रहा है। अतीक की बहन का आरोप है कि पूछताछ या पेशी के बहाने उनके दोनों भाइयों का पुलिस एनकाउंटर कर सकती है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने भी बहुत बड़ा आरोप लगाया है। अतीक की पत्नी ने कहा है कि नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं। दोनों नाबालिग बेटों के बारे में पुलिस झूठ बोल रही है।

Exit mobile version