प्रोजेक्ट-K की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, पसली में लगी चोट

हैदाराबाद। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘प्रोजेक्ट-K’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए चोटों की जानकारी दी। उन्हें पसली में चोट लग गई है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘सांस लेने और हिलने-डुलने में दर्द हो रहा है। इसलिए फिलहाल काम स्थगित कर दिया गया है।’ अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह मोबाइल पर उपलब्ध रहेंगे लेकिन ज्यादातर बेड रेस्ट पर हैं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि आज शाम जलसा के बाहर प्रशंसकों को देखना मुश्किल होगा और उन्हें सलाह दी कि वे उनके बंगले पर न आएं। अमिताभ बच्चन के जलसा में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ती है, जहां सुपरस्टार अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं और उनका अभिवादन करते हैं।

पको याद हो तो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट पर बिग बी के साथ हादसा हुआ था। उन्होंने गलती से अपने पैर की नस काट ली थी। लगातार खून बहने की वजह सै उनको फौरन अस्पताल ले जाया गया था। इस बारे में भी एक्टर ने तब खुद ही लोगों को बताया था। बड़ी मुश्किल से डॉक्टर ने खूना का बहाव रोका था। हालांकि ये जानबूझकर नहीं हुआ था। बल्कि जूते में लगे मेटल की वजह से हो गया था।

Exit mobile version