डांस करते-करते गिरा युवक, हार्टअटैक से मौत

प्रतीकात्मक चित्र

हैदाराबाद। देश में बीते कुछ महीनों में ऐसे मामलों में इजाफा हुआ है, जिसमें व्यक्ति की अचानक गिरकर मौत हो रही है। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना से सामने आया है, जहां शादी में डांस करते-करते अचानक से 19 वर्षीय युवक जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

महाराष्ट्र का रहने वाला मुट्यम हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में आया था। घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि युवक अपने पसंदीदा तेलुगु गाने पर डांस कर रहा है। 40 सेकंड के वीडियो में कुछ समय बाद दिखता हैं कि वह डांस करते-करते अचानक से जमीन पर गिर पड़ा। जब तक लोग कुछ समझ पाते, उसकी मौत हो गई। वहां मौजूद लोग उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक, युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई।

तेलंगाना में सप्ताह भर में चौथी घटना
तेलंगाना में यह एक सप्ताह में चौथी घटना है। इससे पहले हैदराबाद के एक मजदूर को भी दिल का दौरा पड़ा था। वह बस की तलाश में था, अचानक उसे दर्द हुआ और वह सड़क पर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद एक ट्रैफिक सिपाही राजशेखर ने उन्हें सीपीआर देकर उनकी जान बचाई। 20 फरवरी को हैदराबाद में एक हल्दी समारोह में एक व्यक्ति अचानक गिर गया और उसकी मृत्यु हो गई। 23 फरवरी को, एक 24 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल की मौत एक जिम में कसरत करने के दौरान हुई थी।

Exit mobile version