सुकेश की सेल पर छापे में मिली 80 हजार की जींस, रोने लगा महाठग

दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की सेल में छापेमारी की गई है। अधिकारियों को उसकी सेल में लग्जरी आइटम मिले हैं। सेल का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें सुकेश रोता नजर आ रहा है।

गुरुवार को वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अधिकारियों के साथ आए CRPF के जवान सुकेश की सेल में रखा पूरा सामान उठाकर ले गए। इस बीच सुकेश कोने में खड़ा रहा।​​​​ वह जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह के सामने फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है। पुलिस प्रशासन को सुकेश की कोठरी से 1.5 लाख रुपये की गूची की चप्पल और 80 हजार के दो जींस बरामद हुए हैं। अपनी सेल में अचानक छापेमारी के लिए आए अफसरों को देख सुकेश हक्का-बक्का रह गया।

रोहिणी जेल के 82 अफसरों पर हुई थी FIR
दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद रहते समय सुकेश अलग बैरक और मोबाइल फोन इस्तेमाल करने के लिए अफसरों को हर महीने 1.5 करोड़ रुपए की रिश्वत देता था। इस मामले में आर्थिक अपराध शाखा (EWO) ने जुलाई 2022 में जेल के 82 अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ FIR दर्ज की। इनमें कई गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

जैक्लीन और नोरा को देता था महंगे गिफ्ट
मंडोली जेल से पहले सुकेश को दिल्ली के तिहाड़ जेल में रखा गया था। तिहाड़ को उसने अय्याशी का अड्डा बना लिया था। वहां उससे बॉलीवुड और टीवी की तमाम एक्ट्रेस मिलने आती थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज से भी सुकेश के अच्छे संबंध थे। इसके लिए ईडी ने दोनों एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए भी बुलाया था। सुकेश जैकलीन और नोरा को महंगे-महंगे तोहफे भी दिया करता था।

Exit mobile version