दो महिला IPS-IAS अधिकारियों के बीच कैट फाइट! ऑनलाइन शेयर की प्राइवेट तस्वीरें

बैंगलूर। कर्नाटक में दो महिला अधिकारियों के बीच घमासान चल रहा है। आईपीएस ऑफिसर डी रूपा मौदगिल और आईएएस ऑफिसर रोहिणी सिंधुरी ने एक दूसरे के खिलाफ भ्रष्टाचार और निजी तस्वीरें भेजने के आरोप लगाए हैं।

IGP रैंक की अधिकारी IPS अधिकारी रूपा मोदगिल (Roopa Moudgil) वर्तमान में कर्नाटक हस्तशिल्प विकास निगम के एमडी के रूप में तैनात हैं। रविवार को रूपा ने अपने फेसबुक पेज पर IAS सिंधुरी की सात तस्वीरें शेयर करते हुए आरोप लगाया कि सिंधुरी ने कथित तौर पर 2021 और 2022 में आईएएस अधिकारियों के साथ इन मेरी तस्वीरों को साझा किया। एक, दो नहीं बल्कि तीन पुरुष आईएएस अधिकारियों के साथ? उन्होंने कहा, ‘ऑल इंडिया सर्विस कंडक्ट रूल्स के मुताबिक ऐसी तस्वीरें शेयर करना और इस तरह की बातचीत करना अपराध है।’

पत्रकारों से बात करते हुए रूपा ने अधिकारियों से निवेदन किया कि वो सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच करें। रूपा द्वारा उठाए गए मुद्दों में सिंधुरी के खिलाफ मैसूरु डीसी आवास भवन, जिले में उनके कार्यकाल के दौरान एक स्विमिंग पूल के निर्माण पर विभागीय जांच शुरू करने में देरी थी। उन्होंने कहा कि IAS अधिकारी डॉ रविशंकर को उनके खिलाफ प्रारंभिक जांच में मानदंडों का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था, लेकिन अभी तक कोई विभागीय जांच नहीं हुई और न ही आगे कोई कार्रवाई की गई। कौन उसका समर्थन कर रहा है?

सिंधुरी का बयान
हालांकि, सिंधुरी (आयुक्त हिंदू धार्मिक संस्थान और धर्मार्थ बंदोबस्ती विभाग) ने एक बयान जारी कर कहा कि रूपा ने उन्हें बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया से उनकी तस्वीरें एकत्र की हैं और उन्हें उन अधिकारियों के नाम बताने की चुनौती दी है जिनके साथ उन्होंने तस्वीरें साझा की थीं। उसने आगे कहा कि वह उपयुक्त अधिकारियों के साथ कानूनी और अन्य कार्रवाई करेगी।

Exit mobile version