कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी भड़की

File Photo

दिल्ली। अडानी स्टॉक विवाद में हमलावर कांग्रेस पार्टी के नेता पवन खेड़ा पर प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। बयान के बाद बीजेपी हमलावर है।

कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा अडानी के मुद्दे पर पत्रकारों से बात कर रहे थे, उस दौरान खेड़ा ने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी का गठन कर सकते थे तो नरेंद्र ‘गौतम दास’ मोदी को क्या प्रॉब्लम है। हालांकि इसके बाद वह रुके और अपने आसपास मौजूद लोगों से पूछा कि नरेंद्र ‘गौतम दास’ है या नरेंद्र ‘दामोदर दास’ है।

पवन खेड़ा का वीडियो सामने आने के बाद भाजपा नेता आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा कि इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता !! कांग्रेस इस हद तक गिर जाएगी , कभी सोचा नहीं था। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा प्रधानमंत्री मोदी जी के पूज्य पिताजी का नाम किस प्रकार ले रहे हैं जरा सुनिए !! एक गरीब के बेटे का प्रधानमंत्री बनना कांग्रेस आजतक नहीं हज़म कर पाई।

बता दें इससे पहले भी खेड़ा पीएम मोदी और पूर्व प्रधानंमत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। पवन खेड़ा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के दिन मोहम्मद अली जिन्ना को याद किया। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने 25 दिसंबर को जिन्ना और उनके भाषण को याद करते हुए कहा, ‘संयोग से, आज मुहम्मद अली जिन्ना का जन्मदिन है।’ खेड़ा के इस बयान के बाद भी सियासी पारा चढ़ गया था।

Exit mobile version