Bigg Boss 16 Winner: ‘बिग बॉस 16’ के विनर बने एमसी स्टैन

मुंबई। टीवी के फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के विनर एमसी स्टैन बन गए है। एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 की ट्रॉफी और कैश प्राइज को अपने नाम कर लिया है। साथ ही उन्हें एक i10 Nios गाड़ी भी मिली है।

बिग बॉस का यह फिनाले एपिसोड काफी मजेदार था। भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने पहले सभी का मनोरंजन किया। इसके साथ ही करण कुंद्रा भी शो में अपने नए प्रोजेक्ट को प्रमोट करने आए और ‘गदर 2’ फिल्म की कास्ट यानी सनी देओल और अमीषा पटेल भी मूवी प्रमोशन्स के लिए बिग बॉस में आए।

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि विनर का नाम जानने के लिए लोगों की दिलों की धकड़नें बढ़ गई हों। पहले लगा कि तीसरे नंबर पर एमसी स्टैन बाहर हुए हैं, लेकिन ऐसा नहीं था। लोग जिसके शो जीतने के दावे कर रहे थे, वो प्रियंका चाहर चौधरी फिनाले में टॉप 3 से बाहर हो गईं और शो में बचे शिव और एमसी स्टैन। फैंस काफी एक्साइटेड थे ये जानने के लिए कि आखिर सलमान खान किसका नाम लेते हैं…।

इस दोनों के बीच लोग भी समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर कौन इस सीजन का विजेता होगा कौन? सलमान खान ने जब स्टैन और शिव का हाथ थामा तो लोगों की सांसे तेज चलने लगीं कि अब वो किसका नाम लेंगे। सलमान खान ने जैसे ही एसी स्टैन का नाम लिया हर कोई शॉक्ड रह गया। प्रियंका और शिव के सामने से ट्रॉफी निकाल कर एमसी स्टैन ले गए।

गौरतलब है कि फाइनल एपिसोड की शुरुआत तो पांच फाइनलिस्ट्स से हुई जिनमें अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, प्रियंका चहर चौधरी और शालीन भनोट थे। सबसे पहले शालीन भनोट आउट हुआ, उसके बाद अर्चना गौतम ट्रॉफी की रेस से बाहर हुईं और फिर फाइनल में तीन ही खिलाड़ी रह गए थे। फिर प्रिंयका भी रेस से बाहर गई जो कि काफी शैकिंग था। इसके बाद टॉप 2 में शिव और स्टैन थे।

Exit mobile version