एलिवेटेड रोड पर गले में रायफल लेकर डांस और फायरिंग करने वाले 5 गिरफ्तार, फॉर्च्यूनर सीज, दोनों बंदूक जब्त

गाजियाबाद। एलिवेटेड रोड पर कार में शराब पीते हुए हर्ष फायरिंग करने व राइफलों का प्रदर्शन करते हुए नाचने वाले पांचों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फॉर्च्यूनर सीज कर दी है। दोनों बंदूकें जब्त कर ली हैं। इनका लाइसेंस निरस्त करने के लिए रिपोर्ट भेजी जा रही है।

ट्रांस हिंडन जोन DCP दीक्षा शर्मा ने बताया कि 5 फरवरी को एलिवेटेड रोड की दो वीडियो वायरल हुईं। इन वीडियो में कुछ लोग रोड पर फॉरच्यूनर खड़ी करके हुड़दंग मचा रहे थे। जांच में दोनों वीडियो इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की पाई गईं। इस मामले में कुल दो मुकदमे दर्ज किए गए और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच पुलिस टीमें लगाई गईं। पुलिस ने इस मामले में सोमवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ 147, 148 समेत 34 और 7 क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट की कार्रवाई भी की गई है।

पकड़े गए आरोपी महरौली निवासी राजा चौधरी, आकाश सिरोही, न्यू पंचवटी कॉलोनी निवासी रोहित सेठी, कन्नौज निवासी संतोष ठाकुर, इटावा निवासी अरुण चौहान हैं। राजा जिम संचालक है। अरुण और संतोष वीआईपी सिक्योरिटी कंपनी के गार्ड हैं, जबकि राजा का दोस्त रोहित कपड़ा कारोबारी और आकाश बीबीए का छात्र है।

डीसीपी ने बताया कि इन आरोपियों ने रील बनाने के लिए लाइसेंसी बंदूक से हवाई फायर भी किए। इसलिए दोनों बंदूकों को जब्त किया गया है और लाइसेंस निरस्त करने के लिए कन्नौज व इटावा जिले के प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है। क्योंकि ये दोनों लाइसेंस उक्त दोनों जनपदों से जारी हुए थे। राजा चौधरी के खिलाफ हापुड़ में रेप, छेड़छाड़, मारपीट का भी मुकदमा दर्ज है।

Exit mobile version